बच्चे ने गाया शिव तांडव स्तोत्र तो PM Modi ने बुलाया अपने पास… जानें फिर क्या हुआ, देखें VIDEO

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा पीएम मोदी से मिलकर उन्हें शिव तांडव स्तोत्र सुना रहा है। इतने छोटे बच्चे के मुंह से शिव तांडव स्तोत्र सुनकर पीएम मोदी बहुत खुश हो जाते हैं।

0
283
PM Modi
PM Modi

PM Modi ने गुरुवार को वाराणसी में 1,774 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इस दौरान सरकारी स्कूल के बच्चों से मिलकर प्रधानमंत्री मोदी काफी खुश नजर आए। बता दें कि पीएम मोदी तब सबसे ज्यादा खुश हुए, जब एक बच्चा उनके सामने शिव तांडव स्तोत्र सुनाने लगा।

एएनआई ने शेयर किया PM Modi का वीडियो

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसका वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा पीएम मोदी से मिलकर उन्हें शिव तांडव स्तोत्र सुना रहा है। इतने छोटे बच्चे के मुंह से शिव तांडव स्तोत्र सुनकर पीएम मोदी बहुत खुश हो जाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम बच्चे को अपने नजदीक बुला लेते हैं और शिव तांडव स्तोत्र सुनने लगते हैं। इसके बाद पीएम मोदी बच्चे की हौसलाफजाई करते हैं।

download 25 2
PM Modi

बता दें कि पीएम मोदी उत्तर प्रदेश में तीन दिवसीय अखिल भारतीय शिक्षा समागम के उद्घाटन सत्र में कहा कि राष्ट्रीय शिक्षा नीति (एनईपी) का मूल उद्देश्य शिक्षा को संकीर्ण विचार प्रक्रिया से बाहर लाना और इसे भविष्य के विचारों और विचारों के साथ एकीकृत करना है। प्रधानमंत्री ने कहा कि हमें न केवल डिग्री धारकों को तैयार करना चाहिए बल्कि मानव संसाधन को भी इस तरह विकसित करना चाहिए जिससे देश भविष्य की चुनौतियों के लिए तैयार हो सके। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि भारत जल्द ही शिक्षा के लिए एक वैश्विक केंद्र के रूप में उभरेगा। इसके लिए, हम विश्व स्तर के संस्थान बना रहे हैं जो युवाओं के लिए अवसर पैदा करने में मदद करेंगे। हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि एनईपी फाइलों में सिर्फ एक और दस्तावेज नहीं है। लेकिन एक रोडमैप जो हमारी शिक्षा प्रणाली का मार्गदर्शन करता है।

एनईपी के माध्यम से हमारा लक्ष्य नियोक्ता बनाना है: PM Modi

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय शैक्षिक नीति (एनईपी) के माध्यम से हमारा लक्ष्य नियोक्ता बनाना है। प्रधानमंत्री ने कहा कि अमृत महोत्सव के सपनों को पूरा करने की जिम्मेदारी शिक्षा व्यवस्था और युवाओं की है। उन्होंने आगे कहा कि भारत न केवल कोविड महामारी से तेजी से उबरा, बल्कि यह दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती बड़ी अर्थव्यवस्थाओं में से एक बन गया। हम अब दुनिया के तीसरे सबसे बड़े स्टार्टअप इकोसिस्टम हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here