इल्हान उमर ने PM मोदी की स्पीच का विरोध कर उगला जहर, तो भारतीय मुस्लिम नेता ने दिया करारा जवाब

PM Modi US Visit: अमेरिका की दो सांसदों ने भारत में अल्पसंख्यकों के शोषण का आरोप लगाते हुए वहां की संसद के संयुक्त सत्र में पीएम मोदी की स्पीच का बहिष्कार...

0
81
PM Modi US Visit
PM Modi US Visit

PM Modi US Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका के दौरे पर हैं। इसी बीच अमेरिका की दो सांसदों ने भारत में अल्पसंख्यकों के शोषण का आरोप लगाते हुए वहां की संसद के संयुक्त सत्र में पीएम मोदी की स्पीच का बहिष्कार करने का एलान किया है। उन्होंने ऐलान किया कि वे पीएम मोदी की स्पीच का हिस्सा नहीं बनेंगी, क्योंकि ‘मोदी सरकार ने धार्मिक अल्पसंख्यकों का दमन करने का काम किया है।’ वहीं, इसे लेकर अब भारत के राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व उपाध्यक्ष और मुस्लिम नेता आतिफ रशीद ने पीएम मोदी के संबोधन का बहिष्कार करने वाली सांसदों को कड़ा जवाब दिया है।

FotoJet 42

PM Modi US Visit: ‘आप मेरे भारत की गलत तस्वीर दिखा रही हैं’ -आतिफ रशीद

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रशीद ने लिखा, “मैं भारत के धार्मिक अल्पसंख्यक समुदाय से हूं, लेकिन मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भारत में अपनी धार्मिक स्वतंत्रता और धार्मिक पहचान के साथ स्वतंत्र रूप से रहता हूं, यहां के हर संसाधन में मेरी बराबर की हिस्सेदारी है, मुझे भारत में जो भी बोलना है बोलने की आजादी है।” आतिफ रशीद ने कहा, “भारत में मुझे जो चाहिए वो लिखने की भी आजादी है। मुझे ये कहते हुए दुख हो रहा है कि आप अपने नफरत के एजेंडे के तहत मेरे भारत की गलत तस्वीर दिखा रही हैं। अपने मुंह से जहर उगलना बंद कर दीजिए।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here