Adipurush की कमाई में गिरावट, बजरंग बली के डायलॉग्‍स बदलना भी रहा बेअसर

Adipurush: मेकर्स फिल्म को सिनेमाघरों में बनाए रखने की जबरदस्त कोशिश करने में लगे हैं। बजरंग बली के विवादित डायलॉग्स भी बदल डाले हैं।

0
23
Adipurush top news
Adipurush

Adipurush: प्रभास और कृति सेनन स्‍टारर मूवी आदिपुरुष अपनी रिलीजिंग के कुछ दिन बाद ही अब सिमटती दिख रही है। पहले वीकेंड पर दमदार कमाई करने वाली आदिपुरुष अब कमजोर होती जा रही है।दरअसल फिल्‍म का कलेक्‍शन गिर रहा है। जानकारी के अनुसार छठे दिन फिल्‍म ने ऑल इंडियार नेट कलेक्‍शन 7.50 करोड़ रुपये ही किया है।आदिपुरुष का पिछले 5 दिनों का इंडिया नेट कलेक्शन 247.80 करोड़ रुपये रहा। हिंदी ही नहीं सभी भाषाओं की कमाई पर असर साफ दिखता है। फिल्म ने दमदार फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन की बदौलत 250 करोड़ क्लब में एंट्री तो पाई, लेकिन आगे की राह थोड़ी मुश्किल बन गई है।

Adipurush Update News
Adipurush Update News

Adipurush: 16 जून को रिलीज हुई थी आदिपुरुष

Adipurush:मालूम हो कि 500 करोड़ रुपये में बनी आदिपुरुष 16 जून को रिलीज हुई थी। रामायण पर आधारित इस फिल्‍म को देखने का दर्शकों में जबरदस्‍त क्रेज था। यही वजह रही कि फिल्‍म की धड़ाधड़ एडवांस बुकिंग भी हुई।

Adipurush: डायलॉग्‍स बदलने का भी असर नहीं

मेकर्स फिल्म को सिनेमाघरों में बनाए रखने की जबरदस्त कोशिश करने में लगे हैं। बजरंग बली के विवादित डायलॉग्स भी बदल डाले हैं। बावजूद इसके दर्शकों को टिकट खिड़की पर लाना मुश्‍किल हो रहा है। मूवी के टिकट प्राइस 22-23 जून को 150 रुपये कर दिए हैं।बावजूद इसके कोई खासा असर पड़ता मुश्‍किल लग रहा है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here