Domestic Violence Case: Honey Singh दिल्ली के Tis Hazari Court में हुए पेश, पत्‍नी Shalini Talwar ने लगाया है घरेलू हिंसा का आरोप

0
378
honey singh
Honey Singh

Domestic Violence case: बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर सिंगर (Singer) और रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने उन पर घरेलू हिंसा (Domestic Violence case), और मानसिक शोषण के आरोप लगाए हैं। इस मामले में वह शुक्रवार को दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट (Tis Hazari Court) में अपने वकील के साथ पेश हुए। पिछली सुनवाई में कोर्ट ने समन जारी कर हनी सिंह को पेश होने को कहा था।

दरअसल पिछली सुनवाई में कोर्ट के आदेश के बावजूद हनी सिंह पेश नहीं हुए थे। इस पर कोर्ट ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि आश्चर्य है, कोर्ट के आदेश का पालन नहीं किया जा रहा है। आरोपी को सोचना चाहिए कि कानून से ऊपर कोई नहीं है। बता दें कि मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने ‘द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट’ के तहत दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में सिंगर के खिलाफ घरेलू हिंसा की याचिका दी है।

ये भी पढ़ें- Raj Kundra की बढ़ सकती है मुश्किलें दिल्ली के Businessman ने लगाया लाखों रुपयों की ठगी का आरोप

हनी सिंह का दूसरी महिलाओं के साथ हैं अवैध संबंध

शालिनी तलवार ने हनी सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप लगाते हुए याचिका में कहा कि वह अक्सर कई महिलाओं के साथ अनौपचारिक यौन संबंध रखते थे और उनकी शादी की अंगूठी नहीं पहनते थे। इतना ही नहीं शादी की तस्वीरें आनलाइन अपलोड करने पर हनी उन्हें बेरहमी से मारते भी थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here