Drugs Seized in Bangalore : लहंगे में मिला Drugs, Australia भेजी जा रही थी खेप

0
673
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारियों ने गुप्त सूचना के आधार पर बेंगलुरु में करोड़ों की करीब 3 किलो ड्रग्स जब्त की। अधिकारियों ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया भेजी जाने वाली खेप को तीन लहंगे में छिपाकर रखा गया था और उन्होंने मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

Drugs Seized in Bangalore : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारियों ने गुप्त सूचना के आधार पर बेंगलुरु में करोड़ों की करीब 3 किलो ड्रग्स जब्त की। अधिकारियों ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया भेजी जाने वाली खेप को तीन लहंगे में छिपाकर रखा गया था और उन्होंने मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

Pseudoephedrine किया गया जब्‍त

एनसीबी बैंगलोर के जोनल डायरेक्टर अमित घवटे (Amit Ghawte, Zonal Director, NCB Bangalore) के नेतृत्व में टीम ने 21 अक्टूबर को पार्सल को इंटरसेप्ट किया और लगभग 3 किलो सफेद रंग का क्रिस्टलीय पदार्थ जब्त किया, जिसे Pseudoephedrine कहा जाता है। लहंगे की फॉल लाइन के हर फोल्ड को खोलने के बाद ड्रग्स निकला। पार्सल आंध्र प्रदेश के नरसापुरम से बुक किया गया था और इसे ऑस्ट्रेलिया भेजा जाना था। अधिकारियों ने शिपमेंट को ट्रैक किया और चेन्नई को कंसाइनर की पहचान की।

चेन्नई में एनसीबी टीम से संपर्क कर के विवरण साझा किया गया, जिसने दो दिनों तक जांच की और पार्सल भेजने वाले के असली पते की पहचान की और शुक्रवार को उसे पकड़ लिया। पार्सल भेजने के लिए फर्जी पते और दस्तावेजों का इस्तेमाल किया गया था। इस मामले में आगे की जांच अभी जारी है।

यह भी पढ़ें: 

Uttar Pradesh: पति को ढूंढने के बजाय पुलिस ने दी महिला को “दूसरी शादी” करने की सलाह, भड़के अखिलेश यादव

Uttar Pradesh में फिर से बन रही है Yogi Adityanath सरकार, कांग्रेस को डबल डिजिट मिलना भी मुश्किल : सर्वे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here