Viral Video : पानी में डूब रहे हिरण के बच्चे की एक शख्स ने बचाई जान

0
738
Photo Credit: Twitter on @susantananda3

Viral Video: आजकल सोशल मीडिया पर आये दिन खूब वीडियो वायरल हो रहे हैं। लोग वायरल वीडियो को देखना भी खूब पसंद करते हैं। सोशल मीडिया कोई भी चीज वायरल करने का एक माध्यम बना हुआ है। इस समय एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखकर आप भी इस शख्स के फैन बन जाएंगे। इस वीडियो में एक व्यक्ति ने अपनी जान को खतरे में डालकर किसी की जान बचाई जिसके कारण यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। चलिए बताते हैं आपको क्या है पूरा मामला?

इस वीडियो में एक शख्स अपनी जान की परवाह न कर एक हिरण के बच्चे की जान बचाता है। हिरण का बच्चा वहीं घने जंगल में तालाब के पास एक गिरे हुए पेड़ पर खेलते समय गिर जाता है। तभी वहां मौजूद शख्स दौड़ते हुए तालाब के पास आकर उस हिरण को पानी के अंदर से निकालता है। यह व्यक्ति उस हिरण को पानी के अंदर से निकालने के लिए गिरे हुए पेड़ का सहारा लेता है। वो अपनी जान को खतरे में डाल कर इस हिरण के छोटे बच्चे की जान बचाता है।

Viral Video: देखें हथिनी और मगरमच्छ की जोरदार लड़ाई, जानें किसकी हुई जीत

यह वीडियो @susantananda3 नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखकर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। वहीं वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इस खबर को लिखे जाने तक वीडियो को 25 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है।  

Viral Video : तेजी से वायरल हो रहा है दुल्हा-दुल्हन का यह वीडियो, जानें क्या है मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here