एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को इंस्टाग्राम पर शेयर की गई उनकी एक नई तस्वीर के लिए ट्रोल किया गया है। उन्होंने यह तस्वीर वैनिटी फेयर नाम की मैगजीन के लिए कवर शूट में खिंचवाई थी। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दीपिका काफी दुबली पतली लग रही हैं जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनका कुपोषित, डेड बॉडी और हड्डी कह कर मजाक उड़ाया जा रहा है।

दरअसल दीपिका ने यह तस्वीर मैगजीन के ज्वैलरी एडीशन के लिए खिंचवाई हैं। ब्लैक कलर की स्लिप ड्रेस में दीपिका की इस तस्वीर को एक दिन के अंदर 4 लाख लोगों ने लाइक किया और ढाई हजार से ज्यादा लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। तस्वीर में दीपिका ने डायमण्ड नेक्लेस पहन रखा है और उन्होंने आंखों के नीचे आई शैडो लगा रखा है।

Deepika Padukone was trolled, by saying Malnourished And Deadbody

इन फोटोज में वो बेहद कमजोर और दुबली लग रही हैं। उनके चेहरे पर हमेशा नजर आने वाला ग्लो भी इस तस्वीर में नहीं दिख रहा है। जिसके बाद फैंस ने कुछ इस तरह के कमेंट किए हैं।

जब आप सही तरीके से खाना नहीं खाते तो आप ऐसे लगते हैं।”
आप थकी और परेशान लग रही हैं।”
तुम परफेक्ट लगोगी अगर थोड़ा वजन बढ़ा लो”

“दीपिका बालों में जू हो गए हो तो मैं तेल दे दूँ”

गौरतलब है कि दीपिका के साथ पहली बार यह नहीं हुआ है। पिछले महीने भी दीपिका ने मक्सिम मैगजीन के लिए कराए फोटोशूट  के फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसके बाद वह ट्रोल कर दी गईं थी। सोशल मीडिया पर लोगों ने दीपिका के इस आउटफिट को ‘वल्‍गर’ (अश्‍लील) कहा।

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने अपनी हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स-द रिटर्न ऑफ जेंडर केज के लिए वजन कम किया था। जिसके बाद वो पहले की तुलना में दुबली हो गई हैं। फिलहाल वो संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग में बिजी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here