बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत ने बुडापेस्ट में आने वाली फिल्म धाकड़ की शूटिंग को शुरू कर दिया है, और लगातार कुछ तस्वीरें शेयर सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रही हैं। इस फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि का किरदार अदा रही है। जिसकी पहली झलक भी अब एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ साझा कर दी है। कंगना ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से धाकड़ फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने मेकअप सेशन की एक तस्वीर को भी लोगों के शेयर की है। इसके साथ ही कंगना ने लिखा कि अपनी ड्रीम टीम के साथ सबसे ज्यादा शातिर एजेंट अग्नि बना रही हूं। सामने आई तस्वीर में डार्क स्मोकी लुक में कंगना का बेहद इंटेंस लुक में दिख रही है।

a84851ad 6f93 4930 9f3a 95deb76bffee


आपको बता दें कि धाकड़ फिल्म में कंगना रनौत एजेंट अग्नि के रूप में दमदार एक्शन करते नजर आएंगी, जिसका पहला शेड्यूल मध्यप्रदेश में शूट किया गया है। इन दिनों फिल्म की शूटिंग बुडापेस्ट, हंगरी में चल रही है जिसके लिए कंगना रनोट 1 जुलाई को टीम के साथ रवाना हुई थीं।


धाकड़ फिल्म के अलावा कंगना रनौत जल्द ही थलाइवी फिल्म में दिखने वाली है। जिसमें एक्ट्रेस तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे जयललिता का रोल करेगीं। इसके अलावा एक्ट्रेस के हाथ में मणिकर्णिका रिटर्नः द लिजेंड ऑफ दिद्दा, तेजस और बायोग्राफिकल फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी। फिल्म में इंदिरा गांधी का रोल निभाते हुए एक्ट्रेस खुद इसे निर्देशित भी करने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here