Hardoi में PM Narendra Modi का SP पर वार, बोले- ”चुनाव हार रहे घोर-परिवारवादी अब जात-पात के नाम पर फैलाएंगे जहर”

0
490
Narendra Modi

PM Narendra Modi in Hardoi: Uttar Pradesh के चौथे चरण के चुनाव (UP Election 2022) प्रचार के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को हरदोई पहुंचे। यूपी चुनाव में BJP की जीत का दावा करते हुए हरदोई में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “पहली होली 10 मार्च को भाजपा की बंपर जीत के साथ मनाई जाएगी। अगर ऐसा करना है तो उसकी तैयारी मतदान केंद्रों पर करनी होगी।”

Narendra Modi
Narendra Modi

बिजली को लेकर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मुझे याद है कि प्रदेश में बिजली आती थी तो एक ज़माने में ख़बर बनती थी। घर में जैसे कभी मेहमान आते थे, वैसे यहां बिजली आती थी। घोर परिवारवादी बिजली नहीं, बिजली का झटका देने के लिए तैयार बैठे हैं। जिनके काले कारनामे अंधेरे में फलते-फूलते हों, वो कभी प्रदेश को उजाला नहीं दे सकते।

अब घोर-परिवारवादी जात-पात के नाम पर फैलाएंगे जहर: PM Narendra Modi

समाजवादी पार्टी पर जाति की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा, ”चुनाव हार रहे घोर-परिवारवादी अब जात-पात के नाम पर जहर फैलाएंगे। आपको केवल एक ही बात याद रखनी है कि उत्तर प्रदेश का विकास तो देश का विकास। ये वो लोग हैं जो कुर्सी के लिए अपने परिवार से भी लड़ जाते हैं। ये घोर परिवारवादी किसी जाति या समाज के लिए भी नहीं हो सकते।”

डबल इंजन की सरकार गरीब, किसान और नौजवानों की है

केंद्र और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली यूपी सरकार को किसानों और गरीबों की सरकार बताते हुए हरदोई में पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आपने जिस डबल इंजन की सरकार को आशीर्वाद दिया है, वो किसी एक खानदान की सरकार नहीं है। दिल्ली में भारत की सरकार किसी एक खानदान की सरकार नहीं है। ये गरीब, किसान और नौजवानों की सरकार है।

Narendra Modi
Narendra Modi

पिछली सरकार पर वार करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी कहा कि आप याद कीजिए 5 साल पहले माफियावादियों ने उत्तर प्रदेश का क्या हाल बना रखा था। व्यापारी को व्यापार करने में डर लगता था। लोग कहते थे कि दिया बरे घर जल्दी लौट आओ। हरदोई के लोगों ने देखा है कि कैसे इन लोगों (विपक्ष) ने कट्टा और सत्ता को खुली छूट दी थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here