वरिष्ठ पत्रकार Ravish Tiwari का निधन, PM Narendra Modi समेत राष्ट्रपति ने जताया दुख

0
581
Senior Journalist Ravish Tiwari Passes Away
Senior Journalist Ravish Tiwari Passes Away

Ravish Tiwari: इंडियन एक्सप्रेस के राष्ट्रीय ब्यूरो प्रमुख और देश के जाने माने पत्रकार रवीश तिवारी का शुक्रवार की रात को निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार आज दोपहर 3.30 बजे गुड़गांव के सेक्टर-20 में किया जाएगा। वरिष्ठ पत्रकार के निधन पर देश के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दुख जताया है। बता दें कि नामी पत्रकार के इस दुनिया से जाने से मीडिया जगत में एक बड़ी हानि हुई है। देश अभी एनडीटीवी के जाने माने पत्रकार कमाल खान के गम से उबरा नहीं था कि मीडिया जगत का एक और सितारा टूट गया।

Ravish Tiwari के निधन पर PM Narendra Modi ने जताया दुख

Ravish Tiwari
Ravish Tiwari

रवीश तिवारी के निधन पर पीएम मोदी ने ट्वटी किया है। पीएम ने ट्वीट कर लिखा, ‘‘नियति ने रवीश तिवारी को बहुत जल्दी ही हमसे छीन लिया। मीडिया जगत में उनके निधन से एक शानदार करियर और प्रतिभा का अंत हो गया। मुझे उनकी रिपोर्ट पढ़ने में आनंद आता था और मैं समय-समय पर उनसे बात भी करता था। वह गहरी समझ रखने वाले और विनम्र स्वभाव के व्यक्ति थे। उनके परिजनों और दोस्तों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।”

Ravish Tiwari के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने क्या कहा?

Ravish Tiwari
Ravish Tiwari

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने लिखा, रवीश तिवारी के लिए पत्रकारिता एक जुनून था। उन्होंने इसे आकर्षक व्यवसायों के तौर पर चुना था। अचानक उनके निधन की खबर मीडियो जगत के लिए क्षती है। नके परिवार, दोस्तों और सहकर्मियों के प्रति मेरी संवेदनाएं।

गृह मंत्री अमित शाह समेत देश के सबी बड़े नेताओं ने ट्वीट कर दुख जताया है। अमित शाह ने लिखा रवीश तिवारी के असामयिक निधन के बारे में जानकर स्तब्ध और दुखी हूं। वह एक युवा, उज्ज्वल और पेशेवर पत्रकार थे, जो जीवन से भरपूर थे। उसके परिवार और दोस्तों को मेरी संवेदनाएँ। ईश्वर उनके परिवार को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। शांति।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर संवेदना जातई है। उन्होंने लिखा, ‘वरिष्ठ पत्रकार रवीश तिवारी का असामयिक निधन अत्यंत दुखद है। उनके परिवार, दोस्तों और न्यूज रूम के सहयोगियों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।’

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here