जानें क्यों टूटी थी Farhan Akhtar और Adhuna की शादी?

0
354
Farhan Akhtar
जानें क्यों टूटी थी Farhan Akhtar और Adhuna की शादी?

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। फरहान 19 फरवरी को अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) से शादी करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि फरहान दूसरी बार शादी करने जा रहे है। इससे पहले फरहान ने सेलेब हेयरस्टाइलिस्ट अधूना (Adhuna Bhabani) से शादी की थी। खास बात ये है कि ये शादी भी लव मैरिज ही थी। फरहान फरहान के दो बच्चे भी हैं। आज हम आपको अधूना और फरहान की लव लाइफ और तलाक के बारे में बताने जा रहे हैं-

Farhan Akhtar और Adhuna की पहली मुलाकात नाइट क्लब में हुई थी

फरहान और अधूना की पहली मुलाकात साल 1997 में हुई थी, दोनों एक नाइट क्लब में मिले थे। सूत्रों के मुताबिक बताया जाता है कि दोनों की मुलाकात फरहान की बहन जोया अख्तर ने करवाई थी। अधूना भबानी फेमस हेयरस्टाइलिस्ट और बी ब्लंट की मालकिन हैं। उनका जन्म लिवरपूल यूके में हुआ था। बी ब्लंट भारत की पॉपुलर ब्रांड है। एक दिन की मुलाकात के बाद से ही दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे। फरहान और अधूना ने लगभग 3 साल के डेट के बाद साल 2000 में शादी कर ली।

Farhan Akhtar और Adhuna
Farhan Akhtar और Adhuna

बताते चले कि जब फरहान ने शादी की थी उस समय बॅालीवुड में उनकी कोई खास पहचान नहीं थी। शादी के बाद अगले साल 2001 में फरहान ने दिल चाहता है फिल्म से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था। और इसी फिल्म से अधूना ने बतौर हेयरस्टाइलिस्ट बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फरहान अधूना की दो बेटियां शाक्या और अकीरा हैं। फरहान ने साल 2016 में ही तलाक के बारे में फैंस को बता दिया था। 24 अप्रैल 2017 में दोनों आधिकारिक रुप से अलग हो गए। तलाक के बाद दोनों बेटियों अधूना के पास रहती हैं।

FARHAN 2

क्यों टूटा फरहान-अधूना का रिश्ता ?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फरहान और अधूना की शादी का टूटने का की वजह अधूना का डिनो मोरिया के बड़े भाई निकोलो मोरिया से रिलेशन था। रिपोर्ट्स की मानें तो अधूना और निकोलो का रिलेशन ही उनके तलाक का कारण था। वहीं तलाक के कुछ दिन बाद ही फरहान ने शिबानी से अपने रिश्ते के बारे में बताया था। फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की मुलाकात रियलिटी शो यू केन डू इट के दौरान हुई थी। फरहान इस शो को होस्ट कर रहे थे, जबकि शिबानी इसकी कंटेस्टेंट थीं।

FARHAAN 3

फरहान-शिबानी 21 फरवरी को मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कपल कोर्ट मैरिज से 2 दिन पहले 19 फरवरी को महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से शादी करेंगे। बता दें कि फरहान-शिबानी के घर पर उनकी प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज शुरू भी हो गई हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here