सलमान खान के घर के बाहर करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच ने गुजरात से पकड़ा

0
16

मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के द्वारा फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों आरोपियों को देर रात गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक दोनों आरोपियों को आगे की जांच-पड़ताल करने के लिए गुजरात से मुंबई लाने की तैयारी की जा रही है। ये दोनों ही आरोपी बिहार जिले के चंपारन के रहने वाले बताए जा रहे हैं। सलमान खान के फैंस भी उनका पूरा समर्थन कर रहे है। इस घटना के बाद सलमान खान के घर के बाहर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले बाइक सवार दोनों आरोपी तकरीबन एक महीने तक नवी मुंबई के पनवेल इलाके में किराये के मकान में रहे और इसी इलाके में सलमान का एक फार्महाउस है। पुलिस ने इस घटना के बारे में नवी मुंबई के तीन लोगों से पूछताछ भी की। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमला करने वालों ने बाइक सलमान के घर से लगभग एक किलोमीटर दूर माउंट मैरी गिरजाघर के पास रोकी और वहीं छोड़ दी थी साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि बाइक नवी मुंबई के इलाके पनवेल में रहने वाले एक व्यक्ति के नाम पर पंजीकृत है।

आपको बता दें, दो लोगों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुबह करीब पांच बजे चार गोलियां चलाईं और मौके से भाग निकले। जांच में सामने आया कि इस घटना में इस्तेमाल हुई बाइक पनवेल में रहने वाले एक व्यक्ति के नाम पर पंजीकृत है। जिसके बाद अपराध शाखा की एक टीम वहां गई और वाहन मालिक व दो अन्य लोगों को पूछताछ के लिए ले आई। अधिकारी के अनुसार, संदिग्ध गिरजाघर के पास वाहन छोड़कर कुछ दूर तक पैदल चले और बांद्रा रेलवे स्टेशन के लिए एक ऑटोरिक्शा लिया। पुलिस ने घटना की जांच के लिए एक दर्जन से अधिक टीमें गठित की हैं और उनमें से कुछ को बिहार, राजस्थान और दिल्ली भेजा गया है लेकिन अभी तक पुलिस द्वारा किसी को हिरासत में नहीं लिया है लेकिन लोगों से पूछताछ जारी है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 307 और सशस्त्र अधिनियम के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here