Suresh Raina ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में पकड़ा ऐसा कैच, सोशल मीडिया पर फैन्स हुए मुरीद

सुरेश रैना को यूं कैच पकड़ता देख हर कोई हैरान रह गया। इंडिया लीजेंड्स के सचिन तेंदुलकर समेत अन्य प्लेयर्स भी हैरान रह गए और कैच लपकने के बाद रैना को बधाई देने के लिए पहुंच गए।

0
233
Suresh Raina ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में पकड़ा ऐसा कैच, सोशल मीडिया पर फैन्स हुए मुरीद
Suresh Raina: सुरेश रैना ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में पकड़ा ऐसा कैच, सोशल मीडिया पर फैन्स हुए गदगद

Suresh Raina: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना की गिनती सबसे बेहतरीन फील्डर्स में की जाती है। सुरेश रैना को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहे दो साल से ज्यादा हो गया है, लेकिन अभी भी उनकी फिटनेस का कोई जवाब नहीं है। इस समय रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में सुरेश रैना खेल रहे हैं, जिसमें मैच के दौरान एक कैच पकड़ने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रैना शानदार कैच पकड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देख सोशल मीडिया फैन्स रैना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Suresh Raina ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में पकड़ा ऐसा कैच, सोशल मीडिया पर फैन्स हुए मुरीद
Suresh Raina

Suresh Raina: हवा में कूद कर पकड़ कैच

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के मुकाबले में सुरेश रैना ने कमाल का कैच पकड़ा। इंडिया लीजेंड्स की ओर से फील्डिंग करते हुए जब सुरेश रैना प्वाइंट पर खड़े थे, उस समय बेन डंक का कमाल का कैच लपका। सुरेश रैना पूरी तरह से हवा में थे और ऐसे ही उन्होंने कैच को पकड़ा।

सुरेश रैना को यूं कैच पकड़ता देख हर कोई हैरान रह गया। इंडिया लीजेंड्स के सचिन तेंदुलकर समेत अन्य प्लेयर्स भी हैरान रह गए और कैच लपकने के बाद रैना को बधाई देने के लिए पहुंच गए। जिस समय सुरेश रैना ने बेन डंक को आउट किया उस समय वो कमाल की बल्लेबाजी कर रहे थे।

बता दें कि बेन डंक ने 26 बॉल में 46 रन बनाए, जिसमें 5 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स ने पहले सेमीफाइनल मैच में 17 ओवर में 136 रन बना लिए हैं। बारिश के कारण मैच बुधवार को पूरा नहीं हो सका जो कि अब गुरुवार को पूरा होगा।

Suresh Raina: सुरेश रैना का रहा कमाल का करियर

सुरेश रैना ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ ही 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से अलविदा कह दिया था। हाल ही में उन्होंने फ्रेंचाइजी लीग को भी अलविदा कह चुके हैं। अब सिर्फ सुरेश रैना रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा ले रहे हैं।

अगर सुरेश रैना के करियर की बात करें तो वह टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन फील्डर्स में से एक माने जाते हैं। साथ ही लंबे वक्त तक उन्होंने फिनिशर की भूमिका भी निभाई है। सुरेश रैना ने भारत के लिए 226 वनडे मैच खेले हैं, इसमें उनके नाम 5615 रन रहे हैं। जबकि 78 टी-20 मैच में 1605 रन सुरेश रैना के नाम रहे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here