AFC Asian Cup: रोमांचक मैच के बाद भारत और अफगानिस्तान के फुटबॉलरों के बीच जमकर हुई लड़ाई, देखें VIDEO

AFC Asian Cup: इस मैच में भारत ने जीत के साथ एशियाई कप फाइनल में पहुंचने की अपनी संभावनाओं को बढ़ाया है। वहीं इस जीत के बाद भारत 6 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गया है।

0
308
AFC Asian Cup
AFC Asian Cup

AFC Asian Cup: कोलकाता के वीवाईबीके स्टेडियम में एएफसी एशियाई कप क्वालीफायर( AFC Asian Cup Qualifiers) में अफगानिस्तान पर भारत की फुटबॉल टीम की शानदार जीत के बाद दोनों पक्षों के खिलाड़ियों के बीच धक्का-मुक्की हुई। भारत ने 11 जून को कोलकाता में ग्रुप डी के कड़े मुकाबले में अफगानिस्तान को 2-1 से हराया था। इस हार के बाद अफगानी खिलाड़ी बौखला गए, और सारी हदें पार कर दी।

AFC Asian Cup: सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बता दें कि इस मैच का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में, अफगानिस्तान के 3 और भारतीय पक्ष के 2 खिलाड़ियों को धक्का-मुक्की करते देखा जा सकता है। भारत के स्टार गोलकीपर गुरप्रीत सिंह मामला शांत कराने दौड़ते नजर आ रहे हैं, लेकिन उन्हें अफगानिस्तान के खिलाड़ियों द्वारा धक्का दिया जाता है । एएफसी के अधिकारी भी मैदान पर पहुंचे लेकिन हाथापाई और बढ़ गई। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि हाई-क्वालिटी मैच के खत्म होने के बाद हाथापाई क्यों हुई।

बताते चलें कि इस मैच में भारत ने जीत के साथ एशियाई कप फाइनल में पहुंचने की अपनी संभावनाओं को बढ़ाया है। वहीं इस जीत के बाद भारत 6 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here