सिनेमाघरों के बाद अब Amazon Prime Video पर रिलीज होगी ‘Samrat Prithviraj’

अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, सोनू सूद, संजय दत्त और मानव विज स्टारर फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ करीब 300 करोड़ रुपये के बजट से बनी है।

0
284
Prithviraj
Samrat Prithviraj 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) सिनेमाघरों के बाद अब जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 4 हफ्तें बाद ही स्ट्रीम कर दी जाएगी। बता दें कि यह मूवी हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई है। फिल्म का प्रमोशन काफी जोरो-शोरो से किया गया था। हालांकि इसके बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। अभी तक इस फिल्म ने केवल 65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

Samrat Prithviraj
Samrat Prithviraj

Samrat Prithviraj जल्द ही ओटीटी पर

फिल्म का इतना बुरा हाल देखते हुए यशराज फिल्म्स ने फैसला किया है कि इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि, ”अपने पूरे 2022 स्लेट के लिए, YRF ने 4 हफ्ते और 8 हफ्ते के लिए कीमतों के साथ एक ओपन एंडेड कॉन्ट्रेक्ट रखा है। अगर कोई फिल्म फेत होती है, तो प्रोडक्शन हाउस 4 सप्ताह का विकल्प चुनेगा और अगर ये थिएटर में अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखती है, तो थियेटर रेवेन्यू का विस्तार करने के लिए प्रीमियर की तारीख बढ़ाई जाएगी। सम्राट पृथ्वीराज अब 4 सप्ताह में प्रीमियर होगी।”

Samrat Prithviraj

बता दें कि फिल्म रिलीज से पहले अनुमान लगाया गया था कि मूवी पहले दिन 16 करोड़ का बिजनेस करेगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ ने पहले दिन इससे ज्यादा कमाई करते हुए 13.25 करोड़ रुपये कमाए थे। अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, सोनू सूद, संजय दत्त और मानव विज स्टारर फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ करीब 300 करोड़ रुपये के बजट से बनी है। अक्षय अभिनीत यह फिल्म महान योद्धा राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन की कहानी बताती है।

यह भी पढ़ें:

Samrat Prithviraj Box Office Day 1: बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई ‘सम्राट पृथ्वीराज’, पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

Allu Arjun के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानें पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here