Corona Case in India: देश में एक्टिव मरीजों की संख्या 40 हजार से ज्यादा, 24 घंटे में महाराष्ट्र में मिले सबसे ज्यादा संक्रमित

महाराष्ट्र में भी एक बार फिर कोरोना के मरीजों में बढ़ोतरी देखी जा रही है। एक दिन में 2 हजार से ज्यादा कोरोना के मरीज सामने आए हैं।

0
256
APN News Live Updates
APN News Live Updates

Corona Case in India: भारत में कोरोना वायरस के नए मामलों में लगातार दूसरे दिन बड़ा विस्फोट देखने को मिला है। देश में बीते 24 घंटो में 8,582 कोरोना नए केस सामने आए हैं। बता दें कि कल देश में 8,329 नए मरीज कोरोना के सामने आए थे। हर दिन कोरोना के मामलों में भारी बढ़ोतरी देखी जा रही है। वहीं कोरोना से 10 लोगों की मौत भी दर्ज की गई। बढ़ रहे मामलों के चलते भारत में अब कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 44,513 हो गई है। कहा जा रहा है कि इस साल के ये सबसे ज्यादा कोरोना के मरीज है जो अब सामने आ रहे हैं।

Corona Case in India
Corona Case in India

Corona Case in India: महाराष्ट्र में कोरोना का कहर

महाराष्ट्र में भी एक बार फिर कोरोना के मरीजों में बढ़ोतरी देखी जा रही है। बीते 24 घंटे में 2,922 नए मामले सामने आए। मुंबई में एक्टिव केस का आंकड़ा 10 हजार को पार कर गया। एक मरीज की कोरोना से मौत भी हो गई। बता दें कि कल राज्य में संक्रमण के 3,081 नये मामले आए थे जो पिछले चार महीने में एक दिन में सामने आए सबसे ज्यादा मामले हैं। राज्य में फिलहाल कोविड के 14,858 मरीजों का इलाज चल रहा है।

Corona Case in India
Corona Case in India

दिल्ली में कोरोना केस

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस की रफ्तार फिर से बढ़ गई है। दिल्ली में कोरोना के एक दिन में 795 नए मरीज मिले हैं। अब दिल्ली में एक्टिव केसों की संख्या 2247 हो गई है। दिल्ली में संक्रमण दर फी 4.11 फीसदी पहुंच गई। वहीं बीते 24 घंटो में 556 लोग कोरोना से ठीक हुए हैं। शहर में गुरुवार और शुक्रवार, दोनों दिन संक्रमण के दैनिक मामले 600 से अधिक रहे और संक्रमण दर तीन प्रतिशत से अधिक रही।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here