Home Tags Suresh Raina

Tag: Suresh Raina

Suresh Raina ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में पकड़ा ऐसा कैच,...

0
Suresh Raina: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना की गिनती सबसे बेहतरीन फील्डर्स में की जाती है।

Suresh Raina Retirement: सुरेश रैना ने क्रिकेट से लिया संन्यास, IPL...

0
Suresh Raina Retirement: भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपने क्रिकेट करियर से सन्यास लेने का ऐलान कर दिया है।

IPL 2022 में फिर से नजर आएंगे Suresh Raina, दोबारा संभालेंगे...

0
IPL 2022 में फिर से एक बार Suresh Raina की वापसी हो गई है। बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने 15 अगस्त 2020 को एमएस धोनी के साथ इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। इसके बाद वे आईपीएल खेलने के लिए यूएई गए, लेकिन आईपीएल शुरू होने से पहले उन्होंने टीम का बबल छोड़ दिया था। निजी कारणों के चलते वे घर आ गए थे। 2021 के सीजन में वे चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले, लेकिन 2022 के मेगा ऑक्शन में उनको कोई खरीदार नहीं मिला।

IPL 2022 के लिए स्टार स्पोर्ट्स ने 85 कमेंटेटर के नाम...

0
IPL 2022 के लिए कमेंट्री पैनल का ऐलान हो गया है। बीसीसीआई ने 85 पूर्व क्रिकेटरों और क्रिकेट कमेंटेटर को शामिल किया है। ये 85 लोग हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में कमेंट्री करते नजर आएंगे। यहां तक कि पहली बार गुजराती में फैंस को कमेंट्री सुनने को मिलेगी। कई क्रिकेटर ऐसे भी हैं, जो कमेंट्री की दुनिया में डेब्यू करने वाले है। उनमें सुरेस रैना का नाम सबसे ऊपर है।

IPL 2022 में Suresh Raina नए रोल में आएंगे नजर, रवि...

0
IPL 2022 में Suresh Raina नए किरदार में दिखेंगे। सुरेश रैना को इस साल नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिला, यहां तक...

IPL 2022 का मुकाबला शुरू होने से पहले Gujarat Titans को...

0
IPL 2022 का मुकाबला अभी शुरू भी नहीं हुआ कि Gujrat Titans को पहले ही बड़ा झटका लग गया। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने आईपीएल 2022 से अपना नाम वापस ले लिया है। रॉय ने बायो बबल में लंबे समय तक रहने से होने वाली थकावट के चलते यह फैसला लिया है। आपकों बता दूं कि आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च से होगी। अब देखना होगा कि गुजरात टाइटंस जेसन रॉय के जगह किस खिलाड़ी को टीम में शामिल करते है।

Suresh Raina का पुराना वीडियो वायरल, IPL 2022 के मेगा ऑक्शन...

0
IPL 2022 के मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को संपन्न हुआ। Suresh Raina के ऊपर इस बार कोई भी फ्रेंचाइजी ने बोली नहीं लगाया। लेकिन सीएसके भी उनके लिए बोली नहीं लगाई, जिनके साथ वो 11 सीजन खेल चुके हैं। इस दौरान सभी फ्रेंचाइजियों ने अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ने के लिए खूब पैसा खर्च किए। आईपीएल 2022 के लिए सभी 10 फ्रेंचाइजियों ने अपनी टीम बना ली है। इस मेगा ऑक्शन में जो खिलाड़ी को किसी टीम ने नहीं खरीदा उसकी चर्चा जोर शोर से हो रही है।

Ahmedabad Titans की नजर Suresh Raina पर, नीलामी के दौरान अहमदाबाद...

0
IPL की नई टीम Ahmedabad Titans की नजर अब Suresh Raina पर टिकी हुई है। 12 और 13 फरवरी को मेगा ऑक्शन होगा। इस ऑक्शन में कई बड़े खिलाड़ियों पर दांव लगाने के लिए तैयार है। अहमदाबाद टाइटंस की टीम ने हार्दिक पांड्या, राशिद खान, और शुभमन गिल को शामिल किया है। अब ऐसी खबर आ रही है कि नीलामी में अहमदाबाद फ्रेंचाइजी सुरेश रैना पर दांव लगाएगी। रैना को इस बार चेन्नई ने रिटेन नहीं किया।

Lata Mangeshkar के निधन के बाद क्रिकेटरों में शोक की लहर,...

0
देश की मशहूर गायिका और स्वर कोकिला Lata Mangeshkar का निधन हो गया है। लता मंगेशकर का निधन 92 साल की उम्र में हुआ। उनके निधन की खबर से पूरे देश नें शोक की लहर दौड़ गई। बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट तक सभी ने उनके निधन को अपूर्णीय क्षति बताया है। लता मंगेशकर के निधन पर केंद्र ने दो दिनों का राष्ट्रीय शोक घोषित किया है। भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों ने श्रद्धांजलि दी है। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली, गौतम गंभीर, मिताली राज, वीवीएस लक्ष्मण, वेंकटेश्वर प्रसाद और आकाश चोपड़ा सहित अन्य दिग्गजों ने श्रद्धांजलि दी।

Cricket News Updates: Corona के नए वैरिएंट की वजह से ICC...

0
दक्षिण अफ्रीका में मिले कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के तेजी से प्रसार के कारण ICC ने पड़ोसी देश जिम्‍बाब्‍वे में चल रहे महिला क्रिकेट वर्ल्‍ड कप के क्‍वालिफायर को रद्द कर दिया है। ICC ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। हरारे में खेले जा रहे क्वालिफायर में बांग्लादेश, पाकिस्तान और वेस्टइंडीज को ICC रैकिंग में टॉप टीम होने के कारण वर्ल्ड कप के लिए क्वालिफाई घोषित कर दिया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!