IPL 2022 का मुकाबला शुरू होने से पहले Gujarat Titans को लगा बड़ा झटका, जेसन रॉय ने नाम लिया वापस, क्या सुरेश रैना हो सकते हैं टीम में शामिल?

0
292

IPL 2022 का मुकाबला अभी शुरू भी नहीं हुआ कि Gujarat Titans को पहले ही बड़ा झटका लग गया। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने आईपीएल 2022 से अपना नाम वापस ले लिया है। रॉय ने बायो बबल में लंबे समय तक रहने से होने वाली थकावट के चलते यह फैसला लिया है। आपकों बता दूं कि आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च से होगी। अब देखना होगा कि गुजरात टाइटंस जेसन रॉय के जगह किस खिलाड़ी को टीम में शामिल करते है।

IPL 2022 में क्या रैना की होगी एंट्री

IPL 2022

जेसन रॉय के बाहर होते ही गुजरात के फैंस ने सुरेश रैना को टीम में शामिल करने की मांग करने लगे हैं। सीएसके ने रैना को इस साल रिटेन नहीं किया था। यहां तक मेगा ऑक्शन में रैना अनसोल्ड रहे। रैना ने आईपीएल मेगा ऑक्शन में बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा था, लेकिन किसी फ्रेंचाइजी टीम ने उन पर दांव नहीं लगाया। रैना गुजरात लायन्स टीम की कप्तानी भी कर चुके है। जब राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स को स्पॉट फिक्सिंग में दो साल के लिए प्रतिबंध झेलना पड़ा था, तब सुरेश रैना ने गुजरात लायन्स की कमान संभाली थी।

ऐसे में फैंस रैना को टीम में शामिल करने की अपील कर रहे हैं। आप भी देखें ट्वीट :

जैसे ही जेसन रॉय के बाहर होने की खबर आई, वैसे ही ट्विटर पर फैंस गुजरात टाइटंस के फ्रेंचाइजी से रैना को टीम में शामिल करने की गुजारिश करने लगे। गुजरात टाइटन्स ने अभी तक जेसन रॉय के रिप्लेसमेंट पर कोई फैसला नहीं लिया है। गुजरात टाइटंस की कप्तानी हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है। टीम में राशिद खान, मोहम्मद शमी और शुभमन गिल जैसे खिलाड़ी शामिल है।

संबंधित खबरें

Punjab Kings ने IPL 2022 के लिए Mayank Agarwal को सौंपी कमान, फ्रेंचाइजी ने किया आधिकारिक ऐलान

Will Young ने बाउंड्री लाइन पर पकड़ा हैरतअंगेज कैच, इस कैच को देखकर कमेंटेटर्स तक रह गए हैरान, देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here