Home Tags TATA IPL

Tag: TATA IPL

IPL 2022: आईपीएल इतिहास में ऐसा करने वाले उमरान मलिक बने...

0
IPL 2022 में उमरान मलिक ने पांच विकेट लेकर अपने नाम एक बड़ी उपलब्धि कर ली। यह उपलब्धि उन्होंने चार बल्लेबाजों को...

Rajasthan Royals के फ्रेंचाइजी पर भड़के कप्तान संजू सैमसन, मैनेजमेंट ने...

0
IPL 2022 शुरू होने से एक दिन पहले बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। Rajasthan Royals के कप्तान संजू सैमसन अपनी टीम द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई एक फोटो से गुस्सा हो गए और इसको लेकर उन्होंने मैनेजमेंट से शिकायत कर दी। संजू सैमसन की तस्वीर को एडिट करके उन्हें कुछ अलग दिखाने का प्रयास किया गया था।

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई...

0
IPL 2022 का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 26 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीजन में कुल 12 डबल हेडर मुकाबले खेले जाएंगे। डबल हेडर के दिन पहला मैच भारतीय समय के अनुसार 3.30 बजे और दूसरा मुकाबला शाम में 7.30 बजे से होगा। इस बार सभी 10 टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है। इस बार प्लेऑफ से पहले कुल 70 मुकाबले खेले जाएंगे। जिसमें सभी टीमों को 14-14 मैच खेलने को मिलेगा।

IPL 2022 के लिए बीसीसीआई ने सख्त किए अपने तेवर, बायो-बबल...

0
IPL 2022 की शुरुआत 26 मार्च से होगी। पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। इस बार बीसीसीआई ने आईपीएल के लिए कई नियमों में बदलाव किए है। इस बार कोरोना को लेकर बीसीसीआई ने सख्त कदम उठाए है। इस बार आईपीएल में कोरोना के नियमों का उल्लंघन करने पर खिलाड़ियों और टीमों को कोई रियारत देने के मूड में नहीं है। नियम तोड़ने वालों पर एक करोड़ का जुर्माना लगाया जाएगा। साथ ही एक मैच के लिए बैन और टीम के अंक तक काटे जाएंगे।

IPL 2022 के लिए कोरोना के कारण बदले गए कई नियम,...

0
IPL 2022 इसी महीने के 26 मार्च से शुरू होने जा रही है। इस सीजन में कई नियमों में बदलाव किए गए है। इसमें ज्यादा डीआरएस मिलने से लेकर प्लेइंग इलवेन नहीं उतार सकने की स्थिति से जुड़े नियम शामिल हैं। कोरोना के कारण इस बार नए नियम शामिल किए गए है। आईपीएल के नियमों के अनुसार किसी भी टीम के पास कम से कम से 12 खिलाड़ी खेलने के लिए मौजूद होने चाहिए। इसमें कम से कम 7 भारतीय खिलाड़ी और एक स्थानापन्न खिलाड़ी शामिल है।

Jofra Archer ने चोट के बाद पहली बार की बल्लेबाजी, Mumbai...

0
Mumbai Indians ने IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में Jofra Archer पर 8 करोड़ खर्च करके अपने टीम में शामिल किया। जबकि मुंबई की टीम जानती थी कि वह इस साल चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। लंबे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे जोफ्रा आर्चर ने नेट्स में वापसी की है। मुंबई इंडियंस ने इंग्लैंड के इस खिलाड़ी का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। मुंबई ने आर्चर का जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह गेंदबाजी नहीं बल्कि बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Virat Kohli आरसीबी के साथ जुड़ने को हैं बेताब, 12 मार्च...

0
Team India और आरसीबी के पूर्व कप्तान Virat Kohli की नजर श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट पर है। बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में पिक बॉल से दूसरा टेस्ट खेला जाएगा। लेकिन उनकी नजर अभी से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ IPL 2022 के लिए जुड़ने को बेताब हैं। इस बार वे टीम के कप्तान नहीं होंगे, लेकिन उनकी एनर्जी वहीं रहेंगी।

Chennai Super Kings ने आयरलैंड के लेफ्ट आर्म पेसर Josh Little...

0
Chennai Super Kings की फ्रेंचाइजी ने आयरलैंड के लेफ्ट आर्म पेसर Josh Little को नेट बॉलर के रूप में अपने साथ जोड़ा है। इस फैसले से ये तो साबित हो गया कि चेन्नई इतनी सफल फ्रेंचाइजी क्यों है। टीम मैनेजमेंट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर ऐसे फैसले लेता है, जो आईपीएल क्या दूनिया की कोई और फ्रेंचाइजी नहीं लेती है।

IPL 2022 के लिए Mumbai Indians का पूरा शेड्यूल, कब और...

0
IPL 2022 के शेड्यूल का ऐलान कर दिया गया है। बीसीसीआई ने रविवार 6 मार्च को पूरे कार्यक्रम की घोषणा कर दी है। Mumbai Indians सबसे ज्यादा 5 बार ट्रॉफी अपने नाम की है। टूर्नामेंट की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस का शेड्यूल आईपीएल 2022 में कैसा है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम कब और किस टीम के खिलाफ अपने 14 लीग मैच खेलेगी। अभी बीसीसीआई ने 2022 के सिर्फ 70 लीग मैचों के कार्यक्रम की ही घोषणा की है। अभी प्लेऑफ की घोषणा नहीं की गई है।

Chennai Super Kings के कप्तान MS Dhoni पहुंचे सूरत, IPL 2022...

0
IPL 2022 के लिए चेन्नई Chennai Super Kings के कप्तान MS Dhoni तैयारियों के लिए सूरत पहुंच गए हैं। इस सीजन के तैयारियों के लिए टीम गुजरात के सूरत में अपनी ट्रेंनिग कैंप लगाएगी। आईपीएल की मौजूदा चैंपियन टीम चेन्नई सुपरकिंग्स 15वें सीजन के तैयारी के लिए सभी खिलाड़ियों को सूरत बुलाया हैं। धोनी की अगुवाई में टीम के अधिकतर खिलाड़ी सात मार्च से सूरत के लालाभाई कांट्रेक्टर स्टेडियम में अपनी प्रैक्टिस शुरू कर देंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!