Chennai Super Kings के कप्तान MS Dhoni पहुंचे सूरत, IPL 2022 के लिए जल्द शुरू करेंगे अभ्यास

0
386

IPL 2022 के लिए चेन्नई Chennai Super Kings के कप्तान MS Dhoni तैयारियों के लिए सूरत पहुंच गए हैं। इस सीजन के तैयारियों के लिए टीम गुजरात के सूरत में अपनी ट्रेंनिग कैंप लगाएगी। आईपीएल की मौजूदा चैंपियन टीम चेन्नई सुपरकिंग्स 15वें सीजन के तैयारी के लिए सभी खिलाड़ियों को सूरत बुलाया हैं। धोनी की अगुवाई में टीम के अधिकतर खिलाड़ी सात मार्च से सूरत के लालाभाई कांट्रेक्टर स्टेडियम में अपनी प्रैक्टिस शुरू कर देंगे।

MS Dhoni की टीम सूरत में अभ्यास मैच भी खेलेंगे

धोनी की सूरत पहुंचने की जानकारी फ्रेंचाइजी ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी। आज फ्रेंचाइजी ने एक वीडियो जारी किया है। कप्तान धोनी समेत पूरी टीम सूरत के एक निजी होटल में रुकेंगे। धोनी के अलावा टीम के अन्य सदस्य भी सूरत पहुंच चुके हैं। पूरी टीम बायो बबल में रहेगी। इनसाइडस्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक टीम मैनेजमेंट अपने खिलाड़ियों के होटल से स्टेडियम आने जाने के लिए अलग से व्यवस्था करेगी। प्रैक्टिस के दौरान भी स्टेडियम के स्टाफ को भी ग्राउंड में जाने की अनुमति नहीं होगी। पूरी टीम कड़ी सुरक्षा में रहेगी। मौजूदा चैंपियन टीम 7 से 22 तक सूरत में अभ्यास करेगी।

MS Dhoni

लालाभाई कांट्रेक्टर स्टेडियम में धोनी की टीम प्रैक्टिस करने के अलावा अभ्यास मैच भी खेलेगी। वार्म अप मैच के दौरान अगर टीम का कोई खिलाड़ी चोटिल होता है या उसे मेडिकल हेल्प की जरुरत होती है तो उसे महावीर और सनशाइन हॉस्पिटल में ले जाया जाएगा। हॉस्पिटल में बायो बबल लगाए गए हैं, जिससे कि खिलाड़ियों को वापस अपनी टीम संग जुड़ने के लिए क्वारंटाइन अवधि से नहीं गुजरना होगा।

इस बार 12 डबल हेडर मुकाबले होंगे। 26 मार्च से शुरू होने वालेै आईपीएल 2022 के मुकाबलों के लिए इस बार सभी 10 टीमों को दो-दो ग्रुप में बांटा गया है। ग्रुप ए में मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स को रखा गया है। जबकि ग्रुप बी में चेन्नई सुपर किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटन्स को शामिल किया गया है।

संबंधित खबरें

Chennai Super Kings सूरत में जल्द लगाएगी अपना ट्रेंनिंग कैंप, महेंद्र सिंह धोनी की टीम 7 मार्च से 22 मार्च तक करेगी अभ्यास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here