Home Tags IPL 2022 Mega Auction

Tag: IPL 2022 Mega Auction

IPL 2022: Rajat Patidar ने एलिमिनेटर में शतक लगाकर बदली आरसीबी...

0
आईपीएल मेगा ऑक्शन में रजत पर कोई टीम ने बोली नहीं लगाई थी। लवनीत सिसोदिया के चोटिल होने के बाद आरसीबी ने रजत पाटीदार को 20 लाख के बेस प्राइस में टीम में शामिल किया।

IPL 2022 Eliminator: Lucknow Super Giants को करारी टक्कर देने उतरेगी...

0
IPL 2022 का एलिमिनेटर मुकाबला Lucknow Super Giants और Royal Challengers Bangalore के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से इडेन गार्डेंस में खेला जाएगा।

IPL 2022: Liam Livingstone की गेंदबाजी देखकर वसीम जाफर ने किया...

0
PL 2022 के 64वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को बरकरार रखा है। इस मैच में पंजाब किंग्स के ओर से Liam Livingstone

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स ने जडेजा को कप्तानी सौंप कर...

0
IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेऑफ में जाने का सफर लगभग खत्म हो चुका है। चेन्नई की टीम 10 में से केवल 3 मुकाबले ही जीत पाई है। लीग के 15वें सीजन में सीएसके के खराब प्रदर्शन की वजह कप्तानों का बदलना भी रहा। सीजन के शुरू होने से पहले ही धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़ दी और रविंद्र जडेजा को टीम की कमान सौंपी गई। जडेजा इश जिम्मेदारी को अच्छे से नहीं निभा पाए और लगातार हार के कारण उन्होंने कप्तानी वापस धोनी को दे दी।

IPL 2022: David Warner ने विराट कोहली को दी अनोखी सलाह,...

0
IPL 2022 में विराट कोहली का बल्ला खामोश ही रहा है। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज David Warner ने विराट कोहली को खराब फॉर्म से निकलने की अनोखी सलाह दी है। उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि विराट कोहली को कुछ और बच्चे करने चाहिए। विराट कोहली को अपने बेसिक्स पर टिके रहना चाहिए और गेम को इंजॉय करना चाहिए।

IPL 2022: Kolkata Knight Riders ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, करो...

0
IPL 2022 का 47वां मुकाबला Kolkata Knight Riders और Rajasthan Royals के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से वानखेड़े स्टेडियम में शुरू होगा। कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। कोलकाता ने इस मैच में दो बदलाव किए हैं। अनुकूल रॉय और शिवम मावी को प्लेइंग में जगह दी गई। वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम ने एक बदलाव किए। डेरिल मिचेल के जगह करुण नायर को शामिल किया गया।

IPL 2022: Shikhar Dhawan ने चेन्नई के खिलाफ खेली गयी शानदार...

0
IPL 2022 के 38वें मुकाबले में Shikhar Dhawan ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 88 रनों की पारी खेली। शिखर धवन ने कहा कि उन्हें चेन्नई का प्लान पता था कि वो क्या रणनीति बनाए होंगे। धवन ने कहा कि उन्हें सीएसके की वाइड यॉर्कर गेंदबाजी करने की योजना के बारे पता था। पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज ने यह भी कहा कि उन्हें पारी के दौरान मैदान की छोटी साइड पर आक्रमण करना दिमाग में था।

IPL 2022: Shikhar Dhawan ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शानदार...

0
IPL 2022 के 38वें मुकाबले में Shikhar Dhawan ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 88 रनों की पारी खेलकर एक साथ कई उपलब्धियां अपने नाम कर ली। शिखर धवन ने 59 गेंदों पर नौ चौके और दो छक्कों के सहारे नाबाद 88 रन बनाए। इस शानदार पारी के लिए धवन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। धवन ने इस पारी के सहारे आईपीएल इतिहास के कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। एक टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी शामिल है।

IPL 2022 का प्लेऑफ कोलकाता में और फाइनल की मेजबानी करेगा...

0
IPL 2022 का पहला क्वालिफायर और एलिमिनेटर मुकाबला 24 और 26 मई को कोलकाता में खेला जाएगा। जबकि दूसरा क्वालिफायर और फाइनल 27 और 29 मई को अहमदाबाद में खेला जाएगा। बीसीसीआई ने प्लेऑफ और फाइनल के लिए वेन्यू की घोषणा कर दी है। बोर्ड इस संबंध में आधिकारिक ऐलान कर दिया है। आईपीएल 2022 के लीग चरण के मैच महाराष्ट्र में खेले जा रहे हैं।

IPL 2022: कोहली फिर से विराट पारी की तैयारी में जुटे,...

0
IPL 2022 में Virat Kohli खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। इस लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले कोहली का बल्ला इस सीजन शांत रहा है। आईपीएल 2022 में विराट कोहली ने अभी तक 8 मैचों में 119 रन ही बना सके हैं। इस दौरान वह दो बार रन आउट और दो बार गोल्डन डक पर भी आउट हुए हैं। आईपीएल करियर में कोहली एक सीजन में पहली बार दो बार शून्य पर आउट हुए हैं और दोनों बार पहली ही गेंद पर आउट हुए हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!