IPL 2022: David Warner ने विराट कोहली को दी अनोखी सलाह, कहा- कुछ और बच्चे करें और इंजॉय करें, दखें VIDEO

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज David Warner ने विराट कोहली को खराब फॉर्म से निकलने की अनोखी सलाह दी है। उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि विराट कोहली को कुछ और बच्चे करने चाहिए।

0
235
Virat Kohli Anushka Sharma
Virat Kohli Anushka Sharma

IPL 2022 में विराट कोहली का बल्ला खामोश ही रहा है। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज David Warner ने विराट कोहली को खराब फॉर्म से निकलने की अनोखी सलाह दी है। उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि विराट कोहली को कुछ और बच्चे करने चाहिए। विराट कोहली को अपने बेसिक्स पर टिके रहना चाहिए और गेम को इंजॉय करना चाहिए।

David Warner ने विराट को फॉर्म में वापसी की दी सलाह

David Warner

विराट कोहली आईपीएल 2022 में रनों के लिए संघर्ष कर रहे हैं। हालांकि, पिछले मैच में उन्होंने अर्धशतक जड़ा था, लेकिन वे 53 गेंदों पर 58 रनों की पारी खेली थी, जो शायद उनके करियर की सबसे धीमी आईपीएल पारी रही होगी। दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल खेल रहे डेविड वॉर्नर भी इस खराब दौर से गुजर चुके हैं और उन्होंने कहा कि कुछ और बच्चे करो, लाइफ और क्रिकेट को इंजॉय करो।

स्पोर्ट्स यारी से बात करते हुए डेविड वॉर्नर ने कहा कि कुछ और बच्चे पैदा करें और प्यार का आनंद लें। फॉर्म अस्थायी है और क्लास स्थायी है, इसलिए आप इसे खो नहीं सकते हैं। ऐसा दुनिया के हर एक खिलाड़ी के साथ होता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने अच्छे खिलाड़ी हैं, आपके पास हमेशा ये उतार-चढ़ाव आते रहेंगे। कभी-कभी आपके वहां वापस आने से पहले खराब समय को भी निकालना है। मूल बातों पर टिके रहें।

RCB

विराट कोहली का यह सीजन अभी तक कुछ खास नहीं गुजरा है। विराट ने पिछले मैच में आईपीएल 2022 का पहला अर्धशतक जड़ा। विराट कोहली ने 10 मैचों में 185 रन बनाए। इस दौरान उनका औसत मात्र 20 का रहा है।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 का प्लेऑफ कोलकाता में और फाइनल की मेजबानी करेगा अहमदाबाद, लखनऊ में खेला जाएगा वुमेन्स टी20 चैलेंजर्स ट्रॉफी, दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा स्टेडियम

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को क्यों सता रहा है नॉकआउट मैचों का डर? मुख्य मैचों में कहीं खराब ना हो जाए हमारी किस्मत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here