Home Tags David Warner

Tag: David Warner

IPL 2024 : गुजरात के टाइटंस से भिड़ेंगे दिल्ली कैपिटल्स के...

0
IPL 2024 GT VS DC : आईपीएल 2024 का 32वां मुकाबला आज यानी बुधवार को विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट मैदान, नरेंद्र...

ICC World Cup: 40 साल पहले खेला गया वो वर्ल्डकप फाइनल,...

0
ICC World Cup: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट विश्वकप 2023 का फाइनल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा...

IND vs AUS Playing 11 CWC Final 2023 : क्या फाइनल...

0
IND vs AUS Playing 11 CWC Final 2023 : क्रिकेट विश्वकप 2023 का टूर्नामेंट अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ गया है।...

IND vs AUS Playing 11 CWC Final 2023 : भारत के...

0
IND vs AUS Playing 11 CWC Final 2023 : क्रिकेट विश्वकप 2023 का टूर्नामेंट अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ गया है।...

David Warner ने रचा इतिहास, 100वें टेस्ट मैच में दोहरा शतक...

0
David Warner: ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट में ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने इतिहास रच दिया है।

IPL 2022: David Warner ने एक झटके में कई दिग्गजों को...

0
IPL 2022 में David Warner ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए पांच मैचों में लगातार पांच अर्धशतक लगाया है। उन्होंने एक बार फिर दिखा दिया है कि वो इस टूर्नामेंट में सबसे सफल बल्लेबाज क्यों हैं।

IPL 2022: David Warner ने विराट कोहली को दी अनोखी सलाह,...

0
IPL 2022 में विराट कोहली का बल्ला खामोश ही रहा है। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज David Warner ने विराट कोहली को खराब फॉर्म से निकलने की अनोखी सलाह दी है। उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि विराट कोहली को कुछ और बच्चे करने चाहिए। विराट कोहली को अपने बेसिक्स पर टिके रहना चाहिए और गेम को इंजॉय करना चाहिए।

IPL 2022: पृथ्वी शॉ के बल्लेबाजी के मुरीद हुए ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज...

0
IPL 2022 में पृथ्वी शॉ के बल्लेबाजी के मुरीद हो गए हैं ऑस्ट्रलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर। डेविड वॉर्नर ने अपने साथी खिलाड़ी की प्रशंसा करते हुए कहा कि मुझे उनके साथ पहले मैच में बल्लेबाजी करके मजा आ गया था। दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ने के बाद वॉर्नर का बल्ला खूब बोल रहा है। इतना ही नहीं उनके आ जाने से दिल्ली की टीम दोनों छोर से ताबड़तोड़ शुरुआत करती है। पिछले मैच में भी वॉर्नर और पृथ्वी शॉ ने शानदार बल्लेबाजी की थी।

IPL 2022: डेविड वॉर्नर आईपीएल इतिहास में ऐसा करने वाले दूसरे...

0
IPL 2022 में अभी तक कई रिकॉर्ड बन चुके है तो कई रिकॉर्ड टूट भी चुके हैं। आईपीएल के इतिहास में एक टीम के खिलाफ 1000 या इससे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड बुधवार से पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के नाम दर्ज था, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच हुए मुकाबले में डेविड वॉर्नर ने 30 गेंदों पर 60 रनों की पारी खेलकर इस खास लिस्ट में जगह बना ली।

David Warner ने एक झटके में जस्टिन लैंगर, इयान बेल और...

0
Pakistan और Australia के बीच खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच के चौथे दिन रोमांचक मोड़ पर पहुंचता नजर आ रहा है। ऑस्ट्रेलिया की ओर से दूसरी पारी में David Warner और उस्मान ख्वाजा ने मिलकर टीम को शानदार शुरुआत दी, लेकिन वॉर्नर 51 रन बनाकर आउट हो गए। वॉर्नर ने टेस्ट क्रिकेट में 7700 रनों का आंकड़ा पार कर लिया। इस मामले में उन्होंने जस्टिन लैंगर, इयान बेल और माइक आथर्टन जैसे दिग्गज क्रिकेटरों को पीछे छोड़ दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!