Harshal Patel ने मेगा ऑक्शन पर कही दिल की बात, कहा- मुझे अभी 10.75 करोड़ रुपयों की जरूरत भी नहीं

0
294
Harshal Patel
Harshal Patel

IPL 2022 के ऑक्शन में हर्षल पटेल (Harshal Patel) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 10.75 करोड़ खर्च करके अपने टीम में जोड़ा था। वो आरसीबी के गेंदबाजी लाइनअप का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और अंतिम के ओवरों में शानदार गेंदबाजी करते हैं। उनकी धीमी गेंदों पर बल्लेबाजों को शॉट लगाने में काफी मुश्किल होती है। वो दिल्ली की टीम से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में शामिल हुए थे, उसके बाद इस गेंदबाज को बैंगलोर ने अपने साथ ही जोड़ कर रखा है।

Harshal Patel को दिल्ली से किया गया था ट्रेड

harshal patel

आईपीएल 2021 सीजन से पहले हर्षल पटेल को दिल्ली कैपिटल्स से ट्रेड किया गया था। जिसके बाद उन्होंने आईपीएल 2021 में सबसे ज्यादा 32 विकेट चटकाए थे और वह पर्पल कैप के विजेता भी बने थे। आरसीबी ने मुझे बोर्ड में लाने के लिए उन्हें अतिरिक्त पैसे दिए। वह मेरे क्रिकेटिंग और निजी जीवन में एक महत्वपूर्ण क्षण था। मैं अपने भाई से बात कर रहा था और उसने कहा ‘नीलामी एक बाज़ार है’, आप अपनी सेवाएं देते हैं और लोग उन सेवाओं के लिए बोली लगा रहे हैं. इसलिए, आपके पास या तो खुद को अपग्रेड करने का विकल्प है।

harshal patel

ब्रेकफॉस्ट विद चैंपियन शो में हर्षल पटेल ने कहा- अभी के लिए, मुझे नहीं लगता कि मैं उस तरह का व्यक्ति हूं जिसे अपने जीवन में 10.75 करोड़ रुपये की जरूरत है। मेरे लिए संतोषजनक बात है कि मेरे पास जो है वो है मूल्य, जो टैग का है। 2018 की नीलामी के बाद मैंने यह निर्णय लिया कि मैं एक मूल्यवान खिलाड़ी बनना चाहता हूं और मैं मूल्यवान खिलाड़ी बनकर रहूंगा। जब भी उस टीम की बात हो तो मेरा नाम उसमें अपने आप जुड़ जाए। यह सब मेरे ज्यादा रिस्क लेने की प्रवृति के चलते हो पाया। अभी जारी आईपीएल सीजन में हर्षल पटेल ने अपने खेले गए सात मैचों में 9 विकेट हासिल करने में कामयाब रहे।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here