कांग्रेस के ऑफर को ठुकराने के कुछ ही देर बाद Navjot Singh Sidhu ने प्रशांत किशोर को बताया ‘पुराना दोस्त’

0
147

Navjot Singh Sidhu: कांग्रेस और प्रशांत किशोर दोनों ने ही एक दूसरे के प्रस्ताव को खारिज कर दिया है। मंगलवार को प्रशांत किशोर ने घोषणा की कि वह कांग्रेस में शामिल नहीं होंगे और पार्टी ने भी बता दिया कि वह प्रशांत किशोर को पूरी छूट नहीं देना चाहती है। अब ऐसे में पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Navjot Singh Sidhu ने मंगलवार को चुनावी रणनीतिकार के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें ‘पुराना दोस्त’ बताया है।

Navjot Singh Sidhu ने अपने ट्वीट में क्या कहा?

Navjot Singh Sidhu ने ट्वीट किया, “मेरे पुराने दोस्त पीके के साथ शानदार मुलाकात हुई..पुरानी शराब, पुराना सोना और पुराने दोस्त अब भी सबसे अच्छे हैं!!!” चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कांग्रेस में शामिल होने के पार्टी के प्रस्ताव को खारिज कर दिया है। सूत्रों ने संकेत दिया है कि पार्टी ने प्रशांत किशोर को खुली छूट देने से इनकार कर दिया था।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने आज एक ट्वीट में लिखा, “प्रशांत किशोर के साथ चर्चा के बाद, कांग्रेस अध्यक्ष ने एक कार्य समूह का गठन किया और प्रशांत किशोर को पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने मना कर दिया। हम पार्टी को दिए गए उनके प्रयासों और सुझाव की सराहना करते हैं।”

बता दें कि प्रशांत किशोर की अब तक कांग्रेस नेतृत्व के साथ तीन बैठकें हुई थीं। हालांकि, कांग्रेस के दिग्गजों का एक वर्ग प्रशांत किशोर के साथ साझेदारी शुरू करने को लेकर संशय में था क्योंकि कई पार्टियों के साथ उनका जुड़ाव है जो कांग्रेस के प्रतिद्वंद्वी हैं।

पार्टी के सूत्रों ने पहले संकेत दिया है कि सोनिया गांधी द्वारा प्रशांत किशोर के प्रस्ताव का मूल्यांकन करने के लिए बनाई गई विशेष टीम चाहती थी कि प्रशांत किशोर अन्य सभी राजनीतिक दलों से अलग हो जाएं और खुद को पूरी तरह से कांग्रेस के लिए समर्पित कर दें।

सूत्रों ने यह भी कहा है कि प्रशांत किशोर ने सुझाव दिया था कि कांग्रेस ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस और केसीआर की तेलंगाना राष्ट्र समिति सहित क्षेत्रीय ताकतों के साथ गठजोड़ करे।

संबंधित खबरें…

कांग्रेस में शामिल होने के प्रस्ताव को Prashant Kishor ने किया खारिज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here