Home Tags Prashant kishor latest news

Tag: prashant kishor latest news

“लालू जी का लड़का 9वीं पास है…”, Prashant Kishor ने तेजस्वी...

0
राजनीतिक रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) गांधी जयंती ( Gandhi Jayanti) के दिन से जन सुराज (Jan Swaraj) यात्रा पर हैं। यात्रा के दौरान वे जमीन पर जा कर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं।

“Prashant Kishor से नाराजगी नहीं…”, चुनावी रणनीतिकार से मुलाकात के बाद...

0
"Prashant Kishor से नाराजगी नहीं…", चुनावी रणनीतिकार से मुलाकात के बाद बोले सीएम Nitish Kumar

Prashant Kishor ने BJP और JDU पर साधा निशाना, कहा- राज्य...

0
Prashant Kishor: Bihar में अग्नीपथ स्कीम (Agnipath Scheme ) के विरोध में खूब बवाल हो रहा है। कई जगह से आगजनी और तोड़फोड़ की भी खबरें सामने आई है। वहीं, युवाओं के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए सरकार ने इस योजना में कई बदलाव भी किए हैं।

Prashant Kishor ने की कांग्रेस के भविष्य को लेकर भविष्यवाणी, गुजरात...

0
Prashant Kishor: सोनिया गांधी के कांग्रेस में शामिल होने के प्रस्ताव को ठुकराने के लगभग एक महीने बाद, राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने राजस्थान के उदयपुर में पार्टी के हालिया 3 दिवसीय 'चिंतन शिविर' पर अपने विचार रखे हैं।

कांग्रेस के ऑफर को ठुकराने के कुछ ही देर बाद Navjot...

Navjot Singh Sidhu: कांग्रेस और प्रशांत किशोर दोनों ने ही एक दूसरे के प्रस्ताव को खारिज कर दिया है।

कांग्रेस में शामिल होने के प्रस्ताव को Prashant Kishor ने किया...

Prashant Kishor: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कांग्रेस में शामिल होने के पार्टी के प्रस्ताव को खारिज कर दिया है। सूत्रों ने संकेत दिया है कि पार्टी ने प्रशांत किशोर को खुली छूट देने से इनकार कर दिया था।

BJP की जीत पर Prashant Kishor का आया बयान, कहा- इस...

0
Prashant Kishor: गुरुवार को पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित कर दिए गए है। जिसमें कांग्रेस पार्टी ने बहुत खराब प्रदर्शन किया और पंजाब में तो उनकी सरकार भी चली गई है

पीएम मोदी के बयान पर Prashant Kishor ने किया रिएक्ट, कहा-...

Prashant Kishor: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा चार राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत को लेकर दिए बयान पर रिएक्ट किया है।

Prashant Kishor की कंपनी I-PAC पर छापा, गोवा ऑफिस से...

0
चुनावी रणनीतिकार Prashant Kishor के Goa वाले ऑफिस I-PAC के ठिकानों पर पुलिस ने छापा मारा है।

Prashant Kishor क्यों कांग्रेस में नहीं हुए शामिल? प्रियंका गांधी ने...

0
Prashant Kishor: प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक समाचार चैनल के साथ इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) पिछले साल कांग्रेस में शामिल होने वाले थे, लेकिन बात नहीं बन पाई।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!