BJP की जीत पर Prashant Kishor का आया बयान, कहा- इस जीत का अगले लोकसभा चुनाव में कोई असर नहीं पड़ेगा

Prashant Kishor: प्रशांत किशोर ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि असली लड़ाई 2024 में लड़ी जाएगी और तभी नतीजे आएंगे।

0
325
Prashant Kishor
Prashant Kishor

Prashant Kishor: गुरुवार को पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित कर दिए गए है। जिसमें कांग्रेस पार्टी ने बहुत खराब प्रदर्शन किया और पंजाब में तो उनकी सरकार भी चली गई है। वहीं उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर विधानसभा चुनावों में बीजेपी ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिला है। बीजेपी को मिली जीत पर राजनीति के चाणक्य प्रशांत किशोर ने टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि इस जीत का 2024 के लोकसभा चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

Prashant Kishor
Prashant Kishor

अब बीजेपी द्वारा चुनाव में शानदार जीत को लेकर भारतीय राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने भी प्रतिक्रिया दी है। प्रशांत किशोर ने इस जीत पर कहा कि, इन नतीजों का अगले लोकसभा चुनावों में कोई असर नहीं पड़ने वाला है। क्योंकि 2024 में किसी राज्य के चुनाव के लिए नहीं, बल्कि भारत के लिए लड़ाई लड़ी जाएगी।

Prashant Kishor: असली लड़ाई 2024 में लड़ी जाएगी

प्रशांत किशोर ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि असली लड़ाई 2024 में लड़ी जाएगी और तभी नतीजे आएंगे, इन विधानसभा चुनावों से नहीं, आगे बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि साहेब ये जानते हैं! इसलिए राज्य के परिणामों के जरिए विपक्ष के खिलाफ एक मनोवैज्ञानिक धारणा बनाने की चाल चल रहे हैं, साथ ही यह भी कहा कि इस झूठी कथा में मत फंसे और इसका हिस्सा न बनें।

Prashant Kishor
Prashant Kishor

बता दें कि प्रशांत किशोर ने बीते दिन पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए भाषण को लेकर यह ट्वीट किया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने चुनाव में मिली जीत के बाद पार्टी मुख्‍यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि इन चुनावों ने 2024 के नतीजे तय कर दिए हैं। जिसके बाद अब लगातार विपक्ष के बयान सामने आ रहे हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here