Home Tags Uttarakhand Election

Tag: Uttarakhand Election

Uttarakhand Election: दिल्ली पहुंचे उत्तराखंड के कार्यवाहक मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami,...

0
Uttarakhand Election: राज्य में जारी राजनीतिक उठापटक के बीच अब भी उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पद को लेकर संशय बरकरार है।

BJP की जीत पर Prashant Kishor का आया बयान, कहा- इस...

0
Prashant Kishor: गुरुवार को पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित कर दिए गए है। जिसमें कांग्रेस पार्टी ने बहुत खराब प्रदर्शन किया और पंजाब में तो उनकी सरकार भी चली गई है

Manipur Election Results Reaction: जीत पर N. Biren Singh ने जनता...

0
Manipur Election Results Reaction: मणिपुर में 28 फरवरी और 5 मार्च को हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी तीसरी बार राज्य में वापसी कर रही है।

Uttarakhand Election 2022: गंगोत्री से जीतने वाले दल की राज्य में...

0
Uttarakhand Election 2022: उत्तराखंड में 14 फरवरी को मतदान की तैयारी के बीच गंगोत्री विधानसभा क्षेत्र पर सबकी नजर रहने वाली है। गंगोत्री विधानसभा सीट कई मिथकों से भी जुड़ी रही है।

Khatima विधानसभा सीट पर क्या सीएम पुष्कर धामी लगा पाएंगे जीत...

0
Khatima: 14 फरवरी को उत्तराखंड चुनाव के लिए मतदान किया जाना है। प्रदेश की सबसे हॉट सीट खटीमा (Khatima) पर सभी की नजर है।

Uttarakhand Election 2022 में BJP के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत...

0
Uttarakhand Election 2022: उत्तराखंड में कुछ ही दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और राज्य की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी...

Uttarakhand Election 2022: अमित शाह बोले- उत्तराखंड में मुकाबला भाजपा और...

0
Uttarakhand Election 2022: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को उत्तराखंड में मतदाताओं से कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का "आशीर्वाद" है।

Uttarakhand Election 2022: Amit Shah का रुद्रप्रयाग में डोर-टू-डोर कैंपेन, ‘पूर्व...

0
Uttarakhand Election 2022: गृहमंत्री अमित शाह आज उत्तराखंड में हैं। शाह ने रुद्रप्रयाग जिले में डोर-टू-डोर कैंपेन किया साथ ही उन्होंने आयोजित ‘पूर्व सैनिक संवाद’ को भी संबोधित किया।

Uttarakhand Election 2022: पूर्व मुख्‍यमंत्री Harish Rawat की बदली सीट, Ramnagar...

0
Uttarakhand Election 2022: उत्तराखंड में कुछ ही दिनों विधानसभा के चुनाव होने और राज्य की सत्ता में आने की कोशिश कर रही कांग्रेस पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं है।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने जारी की उम्मीदवारों की...

0
AAP: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने अपने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में 10 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की गयी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!