Uttarakhand Election 2022 में BJP के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे PM Modi, जनसभाओं की तारीखें हुईं तय

0
421
PM Modi

Uttarakhand Election 2022: उत्तराखंड में कुछ ही दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और राज्य की सत्ताधारी पार्टी BJP आगामी चुनाव के लिए पूरी तैयारियों में जुटी हुई है। उत्तराखंड विधान सभा चुनाव में 4 फरवरी से बीजेपी के सबसे बड़े चेहरे पीएम मोदी भी मैदान में उतरेंगे। प्रधानमंत्री मोदी की जनसभाओं की तारीखें तय हो गई हैं और वो 4,6,8,10 और 12 फरवरी को वर्चुअल जनसभाओं को संबोधित करेंगे। बता दें कि पीएम मोदी उत्तराखंड की हरिद्वार, नैनीताल, पिथौरागढ़, अल्मोड़ा और नैनीताल संसदीय सीटों की 14-14 विधानसभाओं में चुनाव प्रचार करेंगे। बता दें कि उत्तराखंड में 70 विधानसभा सीटों पर 14 फरवरी को मतदान होगा।

Uttarakhand Election 2022 के लिए कांग्रेस ने जारी किया घोषणापत्र

Priyanka Gandhi Vadra
Priyanka Gandhi Vadra

उत्तराखंड चुनाव के लिए कांग्रेस ने बुधवार को अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के साथ रैली करते हुए घोषणापत्र जारी किया। कांग्रेस ने घोषणा पत्र को #उत्तराखंडी_स्वाभिमान नाम दिया है।

Priyanka Gandhi Vadra
Priyanka Gandhi Vadra

घोषणा पत्र जारी करते हुए प्रियंका गांधी ने जनता से वादा करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी उत्तराखंड के लोगों के लिए रोजगार, स्वास्थ्य, शिक्षा व आय की सुरक्षा की व्यवस्था व महंगाई से राहत दिलाने की प्रतिज्ञा लेती है। उत्तराखंडी स्वाभिमान के संकल्प के साथ कांग्रेस के पक्ष में परिवर्तन की बयार बह रही है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here