Home Tags Pm narendra modi news

Tag: pm narendra modi news

वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर PM Modi, 35 करोड़ की...

0
PM Modi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो दिवसीय वाराणसी दौरे का आज सोमवार (18 दिसंबर) को दूसरा दिन है। यहां...

लॉ मिनिस्टर्स के सम्मेलन में बोले PM Modi-कानून ऐसे बनाएं, जो...

0
PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कानून मंत्रियों और कानून सचिवों के अखिल भारतीय सम्मेलन के उद्घाटन सत्र को संबोधित किया।

PM Modi ने की Deaflympics एथलीटों से मुलाकात, कहा- चैंपियन के...

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार, 21 मई को अपने आवास पर भारत के सफल डेफलिम्पिक्स दल की मेजबानी की। इस दौरान पीएम ने एथलीटों को डेफलिम्पिक्स के 24वें संस्करण में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी।

BJP की जीत पर Prashant Kishor का आया बयान, कहा- इस...

0
Prashant Kishor: गुरुवार को पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित कर दिए गए है। जिसमें कांग्रेस पार्टी ने बहुत खराब प्रदर्शन किया और पंजाब में तो उनकी सरकार भी चली गई है

6 मार्च को PM Modi करेंगे पुणे का दौरा, मेट्रो रेल...

0
PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 6 मार्च को पुणे जाने वाले हैं। यह जानकारी महाराष्ट्र ईकाई के अध्यक्ष चंद्रकांता पाटिल (chandrakanta pati) ने दी है।

Pune News: 6 मार्च को PM Modi का Pune दौरा, स्वागत...

0
Pune News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल 6 मार्च को पुणे में मेट्रो का उद्घाटन करने के लिए जाने वाले हैं। यह जानकारी महाराष्ट्र ईकाई के अध्यक्ष चंद्रकांता पाटिल ने दी है।

PM Narendra Modi बोले- गांवों की डिजिटल कनेक्टिविटी अब एक आकांक्षा...

0
PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 'हर घर जल' योजना के तहत पानी और स्वच्छता और केंद्रीय बजट 2022-23 के सकारात्मक प्रभाव पर बात की।

PM Narendra Modi ने अफगानिस्तान से आए सिखों और हिंदुओं के...

0
PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अफगानिस्तान से आए सिखों और हिंदुओं के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की।

PM Narendra Modi: ‘महंगाई डायन’ पर PM Narendra Modi ने बजाया...

0
देश के PM Narendra Modi 16 फरवरी को संत रविदास जयंती के मौके पर दिल्ली के रविदास विश्राम धाम मंदिर में मत्था ठेकने पहुंचे थे।

UP Election 2022: दूसरे चरण का मतदान जारी, PM Narendra Modi...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज वोट डाले जा रहे हैं। 55 विधानसभा क्षेत्रों के लिए मतदान सुबह 7.00 बजे से शाम 6.00 बजे तक चलेगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!