PM Narendra Modi: ‘महंगाई डायन’ पर PM Narendra Modi ने बजाया मंजीरा! Amit Shah बोले- ओ सफेद कपड़ा, RJD ने शेयर किया VIDEO

0
372
PM Narendra Modi
PM Narendra Modi

PM Narendra Modi: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 फरवरी को संत रविदास जयंती के मौके पर दिल्ली के रविदास विश्राम धाम मंदिर में मत्था ठेकने पहुंचे थे। पीएम मोदी मंदिर पहुंच कर यहां पर चल रहे किर्तन में हिस्सा लिया और भक्तों के साथ बैठकर झूम झूमकर मंजीरा भी बजाया। पीएम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसी वीडियो को राष्ट्रीय जनता दल ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि महंगाई विकराल रूप धारण कर चुकी है।

PM Narendra Modi: राष्ट्रीय जनता दल ने ली चुटकी

narendra modi 2
PM Narendra Modi

भक्तों के साथ मंजीरा बजाते हुए पीएम का जो वीडियो शेयर किया है उसके बैकग्राउंड में गाना बज रहा है, जो कि इस प्रकार है, सखी संईंया तो खूब ही कमात है, महंगाई डायन खाए जाता है। गाने के साथ पीएम का मंजीरा वाला एक्शन एक दम फिट बैठ रहा है। ऐसा हम नहीं कमेंट करने वाले यूजर कह रहें हैं।

वीडियो में कुछ समय बाद अमित शाह को भी शामिल किया गया है जिसमें वो कहते हुए दिख रहे हैं कि वो सफेद कुर्ते वाले आदमी, वो आदमी। वीडियो को लोग खूब रीट्वीट कर रहें हैं। बता दें इस वीडियो को NETAFLIX नाम दिया गया है।

PM Narendra Modi पंजाब में हैं

nare
PM Narendra Modi

गुरु रविदास जयंती को 15वीं से 16वीं शताब्दी के दौरान भक्ति आंदोलन के संत गुरु रविदास के जन्म के उपलक्ष्य में मनाया जाता है। मान्यता है कि गुरु रविदास ने कई भजन लिखे थे और उनमें से कुछ को सिख धर्म की पवित्र पुस्तक, गुरु ग्रंथ साहिब में अपनाया गया था।

बता दें कि मंदिर में भजन-किर्तन में शामिल होने के बाद पीएम मोदी पंजाब में रैली के लिए पठानकोट रवाना हो गए। पीएम पंजाब में जनता को संबोधित कर रहे हैं। उनकी राज्य में दूसरी रैली है। कुल तीन रैलियों को पीएम संबोधित करने वाले हैं। पीएम ने पंजाब में अपने भाषण की शुरुआत संत रविदास को याद करते हुए किया।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here