Raipur News: भीषण सड़क हादसे में 5 महिलाओं की मौत, सीएम Bhupesh Baghel ने जताया शोक

0
355
Raipur News:
Raipur News:

Raipur News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर में बुधवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर ही 5 महिलाओं की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रायपुर से Gariyaband जाने वाली रोड पर आज सुबह चार पहिया वाहन डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार में सवार 5 लोगों की मौत की जानकारी सामने आई है। सूचना के मुताबिक सभी कार में गरियाबंद के राजिम पुन्नी मेले में शामिल होने के लिए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि सभी महिलाओं को अस्पताल लेकर जाया जा रहा था लेकिन सभी की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही हो गई। वहीं कार के ड्राइवर की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसका इलाज अभी चल रहा है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

Raipur News: सीएम Bhupesh Baghel ने दिए निर्देश

सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने महिलाओं की मृत्यु पर गहरा दुख जताया है। सीएम ने मृतकों के परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। वहीं सीएम ने इस दुर्घटना में घायल ड्राइवर को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने और मृतकों के परिजनों को हर सम्भव सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

बता दें कि छत्तीसगढ़ के संगम नगरी राजिम में माघ पुन्नी मेला आज 16 फरवरी से शुरू हो गया है। माघ पूर्णिमा के अवसर पर संगम में स्नान के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचते हैं। बुधवार की सुबह भिलाई के सुभाष नगर से 9 महिलाओं का समूह जाइलो कार में सवार होकर राजिम के लिए निकला था। मृतकों में सुचिता साहू 65 वर्ष, काजल 60 वर्ष, सविता दास 65, रीना चौधरी 75 वर्ष, रीना दास 75 वर्ष शामिल हैं।

Raipur News:
Raipur News:

संबंधित खबरें:

Mumbai-Pune Expressway पर भीषण सड़क हादसा, कार और कंटेनर के टक्कर में 5 की मौत

Madhya Pradesh: बैतूल में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-बस की सीधी टक्कर में हुई 5 की मौत

Sushant Singh Rajput के 5 रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत, Bihar के लखीसराय में हुई दुर्घटना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here