Mumbai-Pune Expressway पर भीषण सड़क हादसा, कार और कंटेनर के टक्कर में 5 की मौत

0
747
Mumbai-Pune Expressway accident
Mumbai-Pune Expressway accident

Mumbai-Pune Expressway: महाराष्ट्र के पुणे से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां कार और कंटेनर की टक्कर से 5 लोगों की मौत हो गई है। घटना की जानकारी लगते ही राहगीरों और स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई और फिर उन्होंने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया। शुरुआती जानकारी के मुताबिक मुम्बई पुणे महामार्ग पर लोनावला के शिलातने गांव के पास कार और कंटेनर के बीच जोरदार टक्कर हुई।

Mumbai-Pune Expressway: कार से कंट्रोल खोने की वजह से हादसा

download 8 8
Mumbai-Pune Expressway

स्थानीय लोगों ने कहा कि कार का कंट्रोल छूट गया और वह डिवाइडर को क्रॉस करते हुए दूसरी ओर पहुंच गई उसी समय सामने से आ रहे कंटेनर के नीचे कार जा कर फस गई। इस घटना में कार पूरी तरह छतिग्रस्त हो गई है। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय नागरिक और महामार्ग पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर कार से शवों को बाहर निकाला। फिलहाल यह जानकारी नहीं मिल पाई है यह कार कहां जा रही थी और इस कार में बैठे लोग कहां के रहने वाले थे। वहीं वाहतुक पुलिस ने कार को रास्ते से हटाया। फिलहाल सभी शवों को खंडाला के अस्पताल में रखा गया है। आगे की जांच वाहतुक पुलिस कर रही है।

Mumbai-Pune Expressway हादसे में कार पूरी तरह से क्षतीग्रस्त

बता दें कि यह भीषण हादसा रविवार सुबह शीलातने गांव के पास मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ, कंटेनर अचानक बेकाबू हो गया और कार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कार पूरी तरह से क्षतीग्रस्त हो गई है। पुलिस ने बताया की कार में सवार सभी लोगों की मौत इस हादसे में हो गई है। हलांकि अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस गाड़ी के नंबर और दस्तवेज के आधार पर उनकी पहचान करने में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here