Hardik Pandya को बतौर बल्लेबाज भी पाकर खुश है Gujrat Titans की टीम, मुख्य कोच ने किया दावा

0
352
Hardik Pandya
Hardik Pandya

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले Gujrat Titans ने अपने साथ तीन खिलाड़ियों को जोड़ा था। इस टीम ने Hardik Pandya को मोटी रकम देकर अपने साथ जोड़ा था। हार्दिक पांड्या पिछले कुछ समय से अपने फिटनेस से जूझ रहे है। इस पर गुजरात टाइटन्स के मुख्य कोच आशीष नेहरा ने पांड्या का समर्थन करते हुए कहा कि दुनिया की कोई भी टी20 टीम हार्दिक पांड्या को अपने टीम में रखने से मना नहीं कर सकती।

Hardik Pandya को लेकर आशीष नेहरा ने दिया बयान

आशीष नेहरा इस टीम के मुख्य कोच हैं और भारत को 2011 में वर्ल्ड कप जिताने वाले कोच गैरी कर्स्टन इस टीम के मेंटॉर और बल्लेबाजी कोच हैं। इंग्लैंड के पूर्व ओपनर विक्रम सोलंकी टीम के निदेशक है। इस टीम ने नीलामी से पहले अपने साथ हार्दिक पांड्या, राशिद खान, और शुभमन गिल को अपने साथ जोड़ा था। हार्दिक पांड्या के फिटनेस को लेकर अभी तक कोई अपडेट नहीं आई है। लेकिन आशीष नेहरा हार्दिक पांड्या की फिटनेस से चिंतित नहीं हैं।

Hardik Pandya

आशीष नेहरा ने कहा कि गुजरात फ्रेंचाइजी उन्हें एक बल्लेबाज के तौर पर भी खिलाने के लिए बहुत ज्यादा खुश है। इंडिया टुडे से बात करते हुए नेहरा ने कहा कि अगर वह गेंदबाजी करते हैं तो यह बहुत अच्छा है, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो हार्दिक पांड्या को एक शुद्ध बल्लेबाज के रूप में पाकर भी हम ज्यादा खुश हैं। मैं दुनिया की कोई भी टी20 टीम नहीं देखता, सिर्फ आईपीएल की बात नहीं कर रहा हूं, जहां हार्दिक एक बल्लेबाज के रूप में फिट नहीं बैठते। वह चाहे जिस भी नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं वह 4 या 5 या 6 हो।

इस टीम ने अपने साथ राहुल तेवतिया, जयंत यादव और विजय शंकर को ऑल राउंडर के तौर पर अपने साथ जोड़ा है। उन्होंने कहा कि हां उनकी गेंदबाजी को लेकर हमेशा अटकलें होती रहती हैं। अगर वह गुजरात टाइटंस के लिए गेंदबाजी कर सकते हैं तो यह बहुत अच्छा होगा, लेकिन वह अगर फिट होकर बल्लेबाजी भी करे तो मुझे खुशी होगी। हार्दिक पांड्या के इंटरनेशनल करियर के लिए भी आईपीएल का ये सीजन अहम होने वाला है।

संबंधित खबरें:

बिहार के लाल Ishan Kishan ने IPL 2022 के ऑक्शन में किया कमाल, इतिहास के दूसरे सबसे महंगे भारतीय क्रिकेटर बने किशन, बचपन के कोच ने दी बधाई

Team India के कप्तान Rohit Sharma ने कहा- आईपीएल दो महीने होते है, हम 10 महीने भारतीय टीम के लिए खेलते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here