Home Tags Hardik Pandya News

Tag: Hardik Pandya News

Hardik Natasa Wedding: पत्नी नताशा के साथ दोबारा शादी के बंधन...

0
Hardik Natasa Wedding: क्रिकेटर हार्दिक पंड्या अपनी पत्नी नताशा स्टैनकोविच के साथ उदयपुर में दोबारा शादी के बंधन में बंधे हैं

दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं Hardik Pandya, वैलेंटाइन डे...

0
Hardik Pandya: पति-पत्नी बनने के तीन साल बाद, भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और अभिनेत्री-मॉडल नताशा स्टेनकोविक पांड्या पारंपरिक तरीके से शादी करने जा रहे हैं।

Hardik Pandya को कप्तान बनाने से इरफान पठान को है दिक्कत?...

0
Hardik Pandya को कप्तान बनाने पर इरफान पठान को है दिक्कत? टीम मैनेजमेंट को दी ये बड़ी चेतावनी…

न्यूजीलैंड दौरे के लिए हार्दिक पंड्या के हाथों में टीम इंडिया...

0
BCCI Update: टीम इंडिया टी-20 विश्व कप खेलने के लिए अभी ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है।

कप्तान बनने के बाद पहली बार बोले Hardik Pandya- सात महीने...

Hardik Pandya: आयरलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मैच के लिए BCCI ने हार्दिक पांड्या को बतौर कप्तान नियुक्त किया है। ये बेहतरीन तोफहा हार्दिक को उनके दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मैच में बेहतर प्रदर्शन के लिए मिला है।

Hardik Pandya को बतौर बल्लेबाज भी पाकर खुश है Gujrat Titans...

0
IPL 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले Gujrat Titans ने अपने साथ तीन खिलाड़ियों को जोड़ा था। इस टीम ने Hardik Pandya को मोटी रकम देकर अपने साथ जोड़ा था। हार्दिक पांड्या पिछले कुछ समय से अपने फिटनेस से जूझ रहे है। इस पर गुजरात टाइटन्स के मुख्य कोच आशीष नेहरा ने पांड्या का समर्थन करते हुए कहा कि दुनिया की कोई भी टी20 टीम हार्दिक पांड्या को अपने टीम में रखने से मना नहीं कर सकती।

Ahmedabad Titans होगा आईपीएल में नई फ्रेंचाइजी का नाम, IPL 2022...

0
IPL 2022 दो नई टीम जुड़ गई हैं। आज अहमदाबाद ने अपने टीम के नाम की घोषणा कर दी है। अहमदाबाद की आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिको ने इस टीम का नाम Ahmedabad Titans रखा है। कुछ दिन पहले ही लखनऊ ने अपनी टीम का नाम और लोगो की घोषणा कर दी थी। अब अहमदाबाद ने भी अपने टीम के नाम की घोषणा कर दी है।

Hardik Pandya नहीं खेलेंगे रणजी ट्रॉफी 2022 में, बडौदा ने जारी...

0
Team India के स्टार ऑलराउंडर Hardik Pandya की नजर भारतीय टीम में कमबैक करने पर है। हार्दिक पांड्या लगातार अपने फिटनेस पर काम कर रहे हैं और इसी वजह से वो रणजी ट्रॉफी खेलते नहीं दिखेंगे। सोमवार को बड़ौदा क्रिकेट टीम की घोषणा की गई। बड़ौदा टीम का कप्तान केदार देवधर को बनाया गया है, जबकि विष्णु सोलंकी टीम के उप-कप्तान होंगे। हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम से बाहर हैं।

IPL 2022 के लिए अहमदाबाद फ्रेंचाइजी की ओर से खेलते दिखेंगे...

0
IPL 2022 के सीजन से जुड़ रही नई टीम अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने अपने पहले तीन खिलाड़ियों के नाम की घोषणा कर दी है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के मुताबिक आईपीएल फ्रेंचाइजी ने Hardik Pandya, Shubhman Gill, और Rashid Khan को चुन लिया है। हार्दिक और राशिद को 15-15 करोड़ रुपये में साइन किया है, जबकि शुभमन गिल को 7 करोड़ रुपये में साइन किया गया है।

Cricket News Updates: IPL 2022 में Hardik Pandya अहमदाबाद टीम के...

0
Cricket News Updates: IPL 2022 से दो नई टीमें खेलते दिखेंगी। अहमदाबाद और लखनऊ की टीमें बढ़ने के बाद आईपीएल में टीमों की संख्या 10 हो गई है। वहीं अहमदाबाद फ्रेंचाइजी से जुडी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। भारत के हरफनमौला खिलाड़ी Hardik Pandya आईपीएल के 15वें सीजन में कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक पांड्या को अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने आगामी सीजन के लिए अपनी टीम में शामिल कर लिया है और वह टीम का नेतृत्व करने के लिए भी तैयार है। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!