कप्तान बनने के बाद पहली बार बोले Hardik Pandya- सात महीने पहले ऐसा किसने सोचा था

हार्दिक ने क्रिकेट की दुनिया में शानदार कमबैक किया है। IPL में गुजरात टाइंटस को हार्दिक ने विजेता बनाया था। टीम इंडिया के नए कप्तान बनने के बाद पहली बार हार्दिक ने इस पर अपनी खुशी जाहिर की है।

0
290
Hardik Pandya
Hardik Pandya

Hardik Pandya: आयरलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मैच के लिए BCCI ने हार्दिक पांड्या को बतौर कप्तान नियुक्त किया है। ये बेहतरीन तोफहा हार्दिक को उनके दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मैच में बेहतर प्रदर्शन के लिए मिला है। पांड्या ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही सीरीज में शानदार वापसी की है। हार्दिक ने क्रिकेट की दुनिया में शानदार कमबैक किया है। IPL 2022 में गुजरात टाइंटस को हार्दिक ने विजेता बनाया था।

टीम इंडिया के नए कप्तान बनने के बाद पहली बार हार्दिक ने इस पर अपनी खुशी जाहिर की है। हार्दिक ने कहा 7 महीने पहले ऐसा किसने सोचा था।

FVTjM1aVIAI2B7u
हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya: टीम की अगुवाई करना गर्व की बात

हार्दिक टीम इंडिया के बेहतरीन खिलाड़ी है। आयरलैंड दौरे में अब कैप्टन के रूप में वो एक नई पारी खेलने जा रहे है। इस मौके पर पांड्या ने कहा, “इस सीरीज की शुरूआत से पहले ही मुझे पता था कि बाद में मैं टीम की अगुवाई करूंगा। टीम की अगुवाई करना गर्व की बात है, लेकिन सात महीने पहले ऐसा किसने सोचा था। जिंदगी बदल सकती है अगर आप माइंड पॉजिटिव रखते हो और कड़ी मेहनत करते हो।”

FVdnLMBaMAAvwEM
हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya: पांड्या का शानदार कमबैक

पांड्या टीम इंडिया के लिए फिनिशर की भूमिका निभा रहे है। अपने रोल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा,” यह महत्वपूर्ण है और अब में गेंदबाजी भी कर सकता हूं। हम 6 गेंदबाजों के साथ खेल रहे हैं जो कि टी-20 क्रिकेट में जरूरी है। फिनिशर के रोल को मैं एन्जॉय करता हूं,लेकिन जहां भी बल्लेबाजी का मौका मिले उसे मैं स्वीकार करता हूं। मेरे लिए चैलेंज ज्यादा जरूरी है।

कप्तान बनने के बाद पहली बार बोले Hardik Pandya कहा- "सात महीने ऐसा किसने सोचा था"
हार्दिक पांड्या

पिछले साल खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप के बाद खराब प्रदर्शन और फिटनेस को लेकर टीम इंडिया से बाहर हो गए थे, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में वो वापसी करने में कामयाब रहे। इतना ही नहीं हार्दिक पांड्या ने बेहद सफल वापसी की है और इस साल होने वाले टी-20 वर्ल्डकप के लिए भी टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here