Hardik Pandya को कप्तान बनाने से इरफान पठान को है दिक्कत? टीम मैनेजमेंट को दी ये बड़ी चेतावनी…

0
168
Hardik Pandya
Hardik Pandya

Hardik Pandya: टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जाने वाली है। पहला मैच 3 जनवरी को यानी मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में 3 बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया है जिसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल का नाम शामिल है। इस मैच में खास बात ये है कि मैच के कप्तान हार्दिक पांड्या है। रोहित शर्मा और विराट कोहली की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या के ऊपर बड़ी जिम्मेदारी होगी। इस बीच भारतीय टीम के पूर्व तेज बॉलर इरफान पठान का पांड्या की कप्तानी पर बड़ा बयान सामने आया है।

Hardik Pandya
Hardik Pandya

Hardik Pandya पर क्या बोले इरफान पठान?

इरफान पठान ने अपने बयान में हार्दिक को लीडरशिप देते हुए अपनी फिटनेस पर ध्यान रखने के लिए कहा है। इरफान ने कहा कि यह एक अच्छा कदम है, हार्दिक ने IPL में गुजरात और टीम इंडिया का नेतृत्व किया है। उनमें काफी जोश और उत्साह भरा हुआ है। आगे कहा कि पांड्या की कप्तानी की हर जगह चर्चा हो रही थी, मैं उनके काम से प्रभावित हूं। लेकिन अगर उन्हें लंबे समय के लिए कप्तान बनाया जा रहा है तो पांड्या को अपनी फिटनेस पर ध्यान देना होगा।

हार्दिक की कप्तानी के बारे में क्या सोचते हैं इरफान?

इरफान ने कहा कि हार्दिक एक बेहतरीन खिलाड़ी है। लेकिन जब उनकी पीठ का दर्द फिर से उभर सकता है। उन्हें फिर से परेशानी हो सकती है। इसलिए चयनकर्ताओं को और भारतीय टीम प्रबंधन को हार्दिक पर दबाव डालने से पहले सावधान रहने के जरूरत है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here