Rishabh Pant के एक्सीडेंट के बाद भावुक हुए फैंस; BCCI से लेकर गंभीर तक, जानें किसने क्या कहा?

0
198
Rishabh Pant Car Accident
Rishabh Pant Car Accident

Rishabh Pant Car Accident: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत आज 30 दिंसबर को सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब पंत दिल्ली से रुड़की की तरफ अपने घर के लिए लौट रहे थे। हादसा इतना खतरनाक था कि उनकी कार पूरी तरह से जल चुकी है।

हादसे के बाद पंत ने बताया कि कार चलाते हुए उन्हे झपकी लग गई थी। आज सुबह यह हादसा हुआ, उन्हें मौके पर मौजूद लोगों के सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया। पंत की हालत स्थिर बनी हुई है। वह अपनी मर्सिडीज कार से खुद ड्राइव करके जा रहे थे। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारी ने बताया कि ऋषभ पंत का मैक्स देहरादून में इलाज चल रहा है, जरूरत पड़ी तो एक-दो दिन में उन्हें दिल्ली शिफ्ट कर दिया जाएगा।

BCCI की तरफ ने ऋषभ के हेल्थ की जानकारी दी गई है। बताया गया है कि उनके माथे पर दो कट लगे हैं, दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उसकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है और पीठ पर घिसने की चोट आई है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है और अब उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

Rishabh Pant Car Accident: पंत की हर संभव मदद करने के लिए आगे BCCI

ऋषभ पंत के सड़क हादसे की खबर ने सभी फैन्स को दुखी कर दिया है। फैंस उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। बीसीसीआई की तरफ से भी अस्पताल में सीधा संपर्क किया गया है। पंत की हर संभव मदद की बात कही गई है। वह अपनी मर्सिडीज कार से खुद ड्राइव करके जा रहे थे।

  • रविचंद्रन जडेजा ने ट्वीट कर जताया दुख- ऋषभ के लिए प्रार्थना और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। जल्दी ठीक हो जाओ भाई।

ऋषभ पंत के घायल होने पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने भी ट्वीट कर उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है। उन्होंने लिखा कि यह सुनकर राहत मिली कि वह सुरक्षित और स्थिर हैं। ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here