ऋषभ पंत की गाड़ी का एक्सीडेंट; गंभीर रूप से घायल हुए क्रिकेटर, CCTV फुटेज आया सामने

हादसे में गंभीर रूप से घायल विकेटकीपर पंत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

0
230
Rishabh Pant: एक्सीडेंट के बाद की पंत और उनकी जलती कार की तस्वीर(फाइल फोटो)
Rishabh Pant: एक्सीडेंट के बाद की पंत और उनकी जलती कार की तस्वीर(फाइल फोटो)

Rishabh Pant Accident: इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत सड़क दुर्घटना में जख्मी हो गए हैं। हादसा इतना बड़ा था कि उनकी कार धूं-धूं कर पूरी तरह से जल चुकी है। इस एक्सीडेंट में पंत को काफी ज्यादा चोटें आई हैं। बताया जा रहा है हादसा उस वक्त हुआ जब रुड़की अपने घर क्रिकेटर लौट रहे थे, उसी समय रुड़की के गुरुकुल नारसन क्षेत्र में हुआ। हादसे के बाद ऋषभ पंत को अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल उनका इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में जारी है। इस संबंध में दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारी ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो ऋषभ पंत को दिल्ली रेफर किया जाएगा ताकि उनका इलाज यहां बेहतर तरीके से हो सके।

पंत की कार डिवाइडर से बुरी तरह जा टकराई जिसके बाद ये हादसा हो गया। हादसे के बाद कार में भीषण आग लग गई और देखते ही देखते कार राख हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल विकेटकीपर पंत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है। अस्पताल की कुछ तस्वीरे भी सामने आई है जिनमें देखा जा सकता है कि उनके सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में काफी गंभीर चोटें आई हैं।

Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत की गाड़ी का एक्सीडेंट; गंभीर रूप से घायल हुए क्रिकेटर, कार जलकर हुई राख
Rishabh Pant Accident:

Rishabh Pant को आई गंभीर चोटें

25 साल के ऋषभ पंत इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर है। बताया जा रहा है कि रुड़की के नारसान बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास मोड पर उनकी BMW कार का एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद कार में आग लग गई, वहीं मौका रहते क्रिकेटर को कार से बाहर निकाल लिया गया। हालांकि, डॉक्टरों के मुताबिक पंत को काफी गंभीर चोट आई है। उके पैर में ज्यादा चोट आई है। जिसके कारण उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी। उनकी हालत देखते हुए उन्हे देहरादून के मैक्स अस्पताल में रेफर किया गया है।

Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत की गाड़ी का एक्सीडेंट; गंभीर रूप से घायल हुए क्रिकेटर, कार जलकर हुई राख
Rishabh Pant Accident:

Rishabh Pant Accident: पैर पर आई गंभीर चोट, होगी सर्जरी

ऋषभ पंत की गाड़ी का एक्सीडेंट होने के बाद उससे संबंधित कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटो में कार और पंत की फोटो हैं। जानकारी के मुताबिक, पंत को माथे और पैर में काफी चोट आई है। सिविल अस्पताल में उनका इलाज जारी है, जहां से कुछ देर में उन्हें मैक्स अस्पताल ले जाया जाएगा। जहां उनकी प्लास्टिक सर्जरी होगी।

Rishabh Pant Accident:  ऋषभ पंत की गाड़ी का एक्सीडेंट; गंभीर रूप से घायल हुए क्रिकेटर, कार जलकर हुई राख
Rishabh Pant Accident:

गौरतलब है कि कार के हादसे का शिकार होने के बाद वहां के लोगों ने 108 की मदद से ऋषभ पंत को रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा। शुक्रवार की सुबह क्रिकेटर पंत कार में सवार होकर दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे। उसी दौरान उनकी कार रेलिंग से होते हुए खंभों को तोड़ते हुए पलट गई। इसके बाद कार में आग लग गई। स्थानीय लोगों ने हादसे को देखते हुए फौरन पुलिस और दमकल विभाग को इसकी सूचना दी। जिसके बाद ऋषभ पंत को कार से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Rishabh Pant Accident: एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज देख कांप जाएगी आपकी रूह

स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत के सड़क हादसे ने सभी फैन्स को दुखी कर दिया है। बताया जा रहा है कि फिलहाल ऋषभ पंत की हालत स्थिर है और उनका इलाज जारी है। जानाकारी के मुताबिक, ऋषभ पंत खुद कार चलाकर घर जा रहे थे कि तभी उन्हें झपकी आ गई। जिसके कारण गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि एक्सीडेंट कितना भयानक था।

यह भी पढ़ें:

IPL 2022: ऋषभ पंत को अपना नेचुरल खेल खेलना चाहिए, रवि शास्त्री ने कहा- पंत को भूल जाना चाहिए कि वो कप्तान हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here