IPL 2022: ऋषभ पंत को अपना नेचुरल खेल खेलना चाहिए, रवि शास्त्री ने कहा- पंत को भूल जाना चाहिए कि वो कप्तान हैं

0
138

IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम के कप्तान Rishabh Pant का बल्ला इस बार उस तरह से नहीं चला है, जिस तरह से वो जाने जाते है। अभी तक वो खुलकर खेलते हुए नहीं दिखाई दिए हैं। इस बार ऋषभ पंत के बल्लेबाजी में अक्रमकता नहीं दिख रही है। आईपीएल 2022 में ऋषभ पंत ने एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए हैं। यह साल पंत के लिए अच्छा नहीं गुजरा है।

IPL 2022 में पंत के बल्ले से नहीं दिखी आतिशी पारी

रवि शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा कि ऋषभ पंत को अधिक जिम्मेदार होने के बारे में भूल जाना चाहिए कि वो टीम के कप्तान हैं। शास्त्री का कहना है कि पंत को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए स्वतंत्र रूप से बल्लेबाजी करनी चाहिए। ऋषभ पंत को टीम से अच्छी शुरुआत मिल रही है। डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ के शीर्ष क्रम में होने का टीम को जबरदस्त फायदा मिला है।

IPL 2022

रवि शास्त्री ने कहा कि मैं दिल्ली के साथ यह देखना चाहता हूं कि ऋषभ पंत आए और अपना नेचुरल खेल खेले। यह भूलकर कि वह टीम का कप्तान है, उसे बाहर जाकर अपना स्वाभाविक खेल खेलने दें। ऋषभ पंत को अपने पास के लोगों को जिम्मेदारी लेने दें, क्योंकि अगर वह अपनी खेल में अक्रमकता दिखाते है और उनकी टीम जीतती है तो उनकी कप्तानी भी अच्छी होगी और साथ ही आप दिल्ली कैपिटल्स का परिणाम बहुत जल्द बदलते हुए दिखाई देंगे।

शास्त्री ने कहा कि पंत की बल्लेबाजी में कोई दिक्कत नहीं है। बाएं हाथ के सभी बल्लेबाजों को शुरुआत में बस इतना ही कम समय लेना है और फिर बिना किसी आधे-अधूरे उपाय के पूरे दमखम के साथ आगे बढ़ना है।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here