Home Tags Ravi Shastri

Tag: Ravi Shastri

तस्वीर में एक साथ दिखे Ravi Shastri, सुंदर पिचाई और मुकेश...

0
पूर्व भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री इन दिनों इंग्लैंड में हैं।

IPL 2022: Virat Kohli की खराब फॉर्म पर शास्त्री ने दिया...

0
IPL 2022 में Virat Kohli बल्ले से रन नहीं निकल रहा है। विराट पिछली तीन पारियों में दो बार गोल्डन डक (बिना खाता खोले ही पहली गेंद पर आउट) का शिकार हो चुके हैं। इस सीजन में विराट का औसत केवल 16 का है और उन्होंने 9 मैचों में 128 रन ही बना सके हैं। रनों के आंकड़ों के लिहाज से वह आईपीएल 2022 में करियर के अपने सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं। भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने एक बार फिर दोहराया है कि कोहली को अपने को तरोताजा करने के लिए ब्रेक लेने की जरूरत है।

IPL 2022: ऋषभ पंत को अपना नेचुरल खेल खेलना चाहिए, रवि...

0
IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम के कप्तान Rishabh Pant का बल्ला इस बार उस तरह से नहीं चला है, जिस तरह से वो जाने जाते है। अभी तक वो खुलकर खेलते हुए नहीं दिखाई दिए हैं। इस बार ऋषभ पंत के बल्लेबाजी में अक्रमकता नहीं दिख रही है। आईपीएल 2022 में ऋषभ पंत ने एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए हैं।

IPL 2022 में विराट कोहली के प्रदर्शन को देखते हुए रवि...

0
IPL 2022 में विराट कोहली की प्रदर्शन को देखते हुए भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कहा कि विराट कोहली अब बुरी तरह से थक चुके हैं और उन्हें अब ब्रेक की जरूरत है। रवि शास्त्री ने कहा विराट मानसिक रूप से थके हुए हैं अभी वो देश के लिए छह-सात साल खेल सकते हैं, लेकिन उससे पहले उन्हें ब्रेक की जरूरत है। कोहली का आईपीएल अभी तक अच्छा नहीं गया है। उन्होंने सात पारियों में 119 रन बनाए है। कोहली को अब अच्छे से इस्तेमाल करने की जरूरत है, अभी ऐसे भी सभी खिलाड़ी बायो-बबल के मामले में बंधे हुए है।

IPL 2022 के लिए स्टार स्पोर्ट्स ने 85 कमेंटेटर के नाम...

0
IPL 2022 के लिए कमेंट्री पैनल का ऐलान हो गया है। बीसीसीआई ने 85 पूर्व क्रिकेटरों और क्रिकेट कमेंटेटर को शामिल किया है। ये 85 लोग हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में कमेंट्री करते नजर आएंगे। यहां तक कि पहली बार गुजराती में फैंस को कमेंट्री सुनने को मिलेगी। कई क्रिकेटर ऐसे भी हैं, जो कमेंट्री की दुनिया में डेब्यू करने वाले है। उनमें सुरेस रैना का नाम सबसे ऊपर है।

IPL 2022 में Suresh Raina नए रोल में आएंगे नजर, रवि...

0
IPL 2022 में Suresh Raina नए किरदार में दिखेंगे। सुरेश रैना को इस साल नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिला, यहां तक...

Ravi Shastri ने Ranji Trophy को लेकर किया ट्वीट, कहा- रणजी...

0
Team India के पूर्व हेड कोच Ravi Shastri ने Ranji Trophy को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने रणजी ट्रॉफी को लेकर वकालत करते हुए कहा कि अगर इसको नजरअंदाज किया गया तो भारतीय क्रिकेट बिखर जाएगी। टी20 विश्वकप 2021 के बाद रवि शास्त्री का हेज कोच के तौर पर कार्यकाल खत्म हो गया। पिछले साल भी कोरोना के कारण रणजी ट्रॉफी का टूर्नामेंट नहीं खेला जा सका था।

Team India के पूर्व कोच Ravi Shastri ने बताया, MS Dhoni...

0
Team India के पूर्व कोच Ravi Shastri ने पूर्व कप्तान MS Dhoni के रिटायरमेंट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। धोनी टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने वाले हैं किसी...

Cricket News Updates: Kohli की बेटी को अपशब्द कहने वाला गिरफ्तार,...

0
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की बेटी को दुष्कर्म की धमकी देने वाले व्यक्ति को हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है। 23 साल के आरोपी को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने बुधवार को पकड़ा। उसे मुंबई लाया जा रहा है।

Virat Kohli ने Ravi Shastri का किया शुक्रिया, कहा- भारतीय क्रिकेट...

0
T20I के पूर्व कप्तान Virat Kohli ने Team India के पूर्व कोच Ravi Shastri सहित बाकी सभी सहयोगी स्टाफ का शुक्रिया करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। विराट ने कहा कि एक टीम के रूप में खूबसूरत सफर के लिए धन्यवाद। आपके साथ बिताए गए पल हमेशा याद रहेंगे। आपका योगदान शानदार रहा है और भारतीय क्रिकेट इतिहास में हमेशा याद किया जाएगा। आपको जीवन में आगे बढ़ने के लिए शुभकामनाएं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!