पंजाब पुलिस ने Alka Lamba को जारी किया नोटिस, कांग्रेस नेत्री बोलीं- जब बड़े संघियों से नहीं डरी तो…

0
142

Alka Lamba: कांग्रेस नेत्री अलका लांबा (Alka Lamba) ने आम आदमी पार्टी पर जोरदार हमला बोला है। पार्टी नेताओं को छोटे संघी करार देते हुए अलका लांबा ने कहा कि जब वे बड़े संघियों से नहीं डरीं तो छोटे संघियों से कैसे डर जाएंगी। इससे पहले अलका लांबा ने आज सोशल मीडिया पर लिखा कि पंजाब पुलिस मेरे घर पहुंच चुकी है।

Alka Lamba ने ट्वीट कर AAP पर बोला हमला

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि पंजाब पुलिस घर की दीवार पर नोटिस चिपका कर गई है और जाते-जाते भगवंत मान सरकार की ओर से धमकी भी देकर गई है कि अगर 26 अप्रैल को थाने में पेश नहीं हुई तो अंजाम बुरा होगा। कंग्रेस की यह गांधीवादी सिपाही बड़े संघियों से नहीं डरी, छोटे संघी की तो बात ही छोड़ दो।

बता दें कि रोपड़ पुलिस ने कांग्रेस नेता अलका लांबा को उनके खिलाफ 14 अप्रैल को दर्ज एक प्राथमिकी के संबंध में जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी किया है। यह घटनाक्रम आम आदमी पार्टी (AAP) के पूर्व नेता डॉ कुमार विश्वास को बुधवार सुबह इसी तरह का नोटिस मिलने के तुरंत बाद आया है।

लांबा को 26 अप्रैल को खरार (सदर) थाने में जांच अधिकारी (आईओ) के समक्ष पेश होने को कहा गया है। लांबा समेत अन्य के खिलाफ 14 अप्रैल को मारपीट, आपराधिक साजिश और भड़काऊ भाषण देने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी।

संबंधित खबरें…

Kumar Vishwas: सुबह-सुबह कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, ट्वीट कर Bhagwant Mann को दी चेतावनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here