IPL 2022: Delhi Capitals की टीम पर पड़ी कोरोना की मार, टिम साइफर्ट भी हुए कोरोना संक्रमित

0
297

IPL 2022 में Delhi Capitals की टीम कोरोना के चपेट में तेजी से आ रही है। दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज टिम साइफर्ट भी कोरोना संक्रमित पाए गए। दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स का मुकाबला आज शाम को 7.30 बजे खेला जाना है। लेकिन दिल्ली के कैंप में कोरोना विस्फोट के चलते इस मैच पर सकंट के बादल छाए हुए हैं। मैच से कुछ घंटे पहले ही टिम साइफर्ट के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई।

IPL 2022 में दिल्ली के कैंप में हुआ कोरोना विस्फोट

न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जिसके बाद दिल्ली के खेमे में हड़कंप मच गया है।उन्होंने कल बाकी टीम के साथ ट्रेनिंग की है। टिम साइफर्ट दिल्ली कैपिटल्स के दूसरे विदेशी खिलाड़ी हैं, जिन्होंने COVID 19 के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया है।

IPL 2022

दिल्ली कैपिटल्स के टीम में पिछले कुछ दिनों में पांच सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए। सबसे पहले दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उसके बाद जांच में मिचेल मार्श भी कोरोना संक्रमित पाए गए। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। सोमवार को कराई गई जांच में टीम के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अगले दौर की जांच आज हुई है, जिसमें टिम साइफर्ट के कोविड पॉजिटिव पाए जाने की रिपोर्ट सामने आई है।

dc vs pbks

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले टिम साइफर्ट की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऐसे में मैच के स्थगित होने के आसार बढ़ गए हैं। क्योंकि कोविड केस के कारण ही पंजाब बनाम दिल्ली मैच के शेड्यूल में बदलाव किया गया था। ये मैच दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना था, लेकिन अब मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में अपने निर्धारित समय पर 20 अप्रैल को ही खेला जाएगा। बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम का एक खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के चार सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here