हीराबेन मोदी के निधन पर भावुक हुए कलाकार, कंगना-अनुपम खेर समेत कई हस्तियों ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

0
103
PM Modi Mother Death
PM Modi Mother Death

PM Modi Mother Death: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का आज 100 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्हें मंगलवार को सांस में दिक्कत होने के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हीराबेन के निधन पर देश भर की बड़ी राजनीतिक हस्तियों समेत बॉलीवुड जगत के कलाकारों ने भी शोक जताया। लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी।

PM Modi Mother Death: एक्ट्रेस कंगना रनौत, अक्षय कुमार समेत कई कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि

कंगना रनौत- ‘भगवान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस मुश्किल घड़ी में हिम्मत और शांति दें, ओम शांति।’

PM Modi Mother Death
PM Modi Mother Death

अनुपम खेर ने भी फोटो पोस्ट करते हुए दी श्रद्धांजलि, उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘प्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी, आपकी मातोश्री हीराबा के निधन की खबर सुनकर दुखी और व्याकुल हूं। उनके लिए आपका प्यार और सम्मान जगजाहिर है। उनके जाने से आपके जीवन में जो कमी आई है उसे कोई नहीं भर सकता। लेकिन आप भारत माता के लाल हैं। देश की हर मां का आशीर्वाद आप पर सदैव बना रहेगा।’

अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मां को खोने से बड़ा दुख कोई नहीं। भगवान आपको इस दुख को सहने की शक्ति दे ॐ शांति

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर लिखा- भारत मां के सपूत की मां का कर्मयोगी जीवन हम सबको प्रेरणा देता रहेगा। शतक शतक नमन। ओम शांति।

कपिल शर्मा- आदरणीय प्रधानमंत्री जी,मां का दुनिया से चले जाना बहुत ही दुखदायी होता है। उनका आशीर्वाद हमेशा आपके साथ रहेगा।ईश्वर माता जी को अपने श्री चरणों में स्थान दें, हम यही प्रार्थना करते हैं।

सोनू सूद ने ट्वीट कर जताया शोक- आदरणीय मोदी जी, मां कहीं जाती नहीं है बल्कि कई बार ईश्वर के चरणों में जाकर इसलिए बैठ जाती है कि उनका पुत्र दूसरों के लिए और बेहतर कर सके। माता जी सदैव आपके साथ थी और आपके साथ रहेंगी। ओम् शांति।

पेज अपडेट जारी है….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here