Ajay Devgn की ‘Runway 34’ 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में होगी रिलीज, सामने आया फिल्म का मोशन पोस्टर

0
425
Ajay Devgn 
Ajay Devgn की ‘Runway 34’ 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी

अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रनवे (Runway 34) को लेकर चर्चा में बने हुए है। हाल ही में फिल्म की नई रिलीज डेट अनाउंस की गई है। बता दें कि यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इतना ही नही फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34 Motion Poster) का मोशन पोस्टर सामने आ गया है। रिलीज डेट की जानकारी अजय देवगन ने खुद सोशल मीडिया पर दी है।

https://www.instagram.com/p/Ca_vNmgOS82/

Runway 34 का पहले नाम May Day था

पोस्टर में अजय देवगन काफी जबरदस्त नजर आ रहे है। अजय देवगन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हमने फ्लाइट के फूड को काफी सीरियसली ले लिया। रनवे 34- की शूटिंग खत्म। अब मिलेंगे मूवी पर’। बता दें, इस फिल्म में अजय देवगन ने एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन भी किया है।

गौरतलब है कि अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर फिल्म रनवे 34 का पहले नाम मेडे (May Day) था जिसे बदलकर अब रनवे 34 (Runway 34) रख दिया गया है। अभिनेता अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस बात की जानकारी दी थी। इस फिल्म में अजय के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet) हैं। रनवे 34 के बारे में जानकारी देते हुए अजय ने बताया कि यह सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और उन्हें यह फिल्म बनानी है।

Runway 34
Ajay Devgn स्टारर फिल्म ‘Runway 34’

फिल्म के बारे में बताते हुए अजय ने बताया था “प्रिय दोस्तों, रनवे 34 सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म है। आज, जैसा कि मैं रिलीज की तारीख और अब नए टाइटल के साथ पोस्टर लॉन्च कर रहा हूं, यह कहानी एक भावनात्मक, हाई-ऑक्टेन थ्रिलर है। मैं आपको बता सकता हूं कि मुझे इस फिल्म ने चुंबक की तरह आकर्षित किया है”।

यह भी पढ़ें:

‘Rudra’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, OTT पर तहलका मचाने आ रहे हैं Ajay Devgn

Pushpa Hindi On TV: Allu Arjun की ‘Pushpa’ के हिंदी वर्जन का होगा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, जानिए कब और किस चैनल पर आएगी फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here