Pushpa Hindi On TV: Allu Arjun की ‘Pushpa’ के हिंदी वर्जन का होगा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, जानिए कब और किस चैनल पर आएगी फिल्म

माडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुष्पा 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। इसके साथ ही यह साउथ की सबसे ज्यादा कमाने वाली टॉप फिल्मों में शामिल हो चुकी है।

0
983
Allu Arjun
Allu Arjun

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) के हिंदी वर्जन ने सारे रिकॅार्ड तोड़ दिए है। आपको जानकर हैरानी होगी की पुष्पा के सिर्फ हिंदी वर्जन ने ही 300 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिसके बाद वह अभी तक की सबसे बड़ी फिल्मों के रुप में शुमार हो गई हैं। खास बात ये है कि फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज किया गया है लेकिन लोग इसे सिनेमाघरों में जाकर देखना पसंद कर रहे हैं।

Pushpa
Pushpa Hindi On TV

एक ओर जहां कई फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए टाल दिया गया है तो वहीं पुष्पा ने तो खूब ही धमाल मचाया है। वहीं अब पुष्पा फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। बता दें कि अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने वाला है।

Pushpa आएगी टीवी पर

इस बात की जानकारी पुष्पा मूवी के ऑफिशियल पेज पर दी गई है। पुष्पाः द राइज पार्ट-1 का टेलीविजन प्रीमियर रविवार 20 मार्च को किया जाएगा। इस एक्शन थ्रिलर का प्रसारण ढिंचैक टीवी पर रात आठ बजे होगा। इस खबर के बाद से फैंस इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे है। माडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। इसके साथ ही यह साउथ की सबसे ज्यादा कमाने वाली टॉप फिल्मों में शामिल हो चुकी है। इससे पहले आठवें हफ्ते में ‘गदर- एक प्रेम कथा ने 4.06 करोड़ और उरी 3.83 करोड़ का कलेक्शन किया था।

सुकुमार द्वारा निर्देशित पुष्पा 17 दिसंबर को पांच भाषाओं में रिलीज किया गया। लेकिन सिर्फ तेलुगु में ही नहीं, फिल्म दूसरी भाषाओं में भी कहर बरपा रही है। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो एक्शन थ्रिलर जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी।

यह साउथ की सबसे ज्यादा कमाने वाली टॉप फिल्मों में शामिल हो चुकी है। अल्लू अर्जुन साउथ सुपरस्टार्स की उस लिस्ट में शामिल हो चुके हैं, जिनकी फिल्मों ने हिंदी में 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली है। Allu Arjun की फिल्म पुष्पा आंध्र प्रदेश के तस्करों के जीवन पर आधारित है। जिसमें अल्लू अर्जुन का दमदार लुक देखने को मिला हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और Rashmika Mandanna लीड रोल्स में हैं ।

यह भी पढ़ें:

Allu Arjun की फिल्म ‘Pushpa’ के हिंदी वर्जन ने तोड़ डाले सारा रिकॅार्ड, जानें धमाकेदार कलेक्शन

Badhaai Do से लेकर Chandigarh Kare Aashiqui तक ये है प्यार में पड़ने वाली LGBTQ फिल्में, देखें नाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here