Dhaakad Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला कंगना का धाकड़ अंदाज, पहले दिन ही हुई ‘फुस्स’, कमाई बेहद कम

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं कर पाई। बॉलीवुड हंगामा के रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने पहले दिन महज 1.25 करोड़ का बिजनेस किया है

0
249
Dhaakad
Dhaakad Box Office Collection Day 1

Dhaakad Box Office Collection Day 1: अर्जुन रामपाल और कंगना रनौत स्टारर फिल्म धाकड़ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म रिलीज के बाद समीक्षकों ने कंगना रनौत की अदाकारी की खूब तारीफ की लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं कर पाई। बॉलीवुड हंगामा के रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने पहले दिन महज 1.25 करोड़ का बिजनेस किया है।

Dhaakad का नहीं चला जादू

कंगना रनौत की यह फिल्म देशभर में 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। धाकड़ कंगना रनौत द्वारा निभाए गए एजेंट अग्नि पर आधारित है। कहानी की शुरुआत अग्नि द्वारा एक ऐसे व्यक्ति का मामला सौंपे जाने के साथ होती है जो एक एजेंसी तस्करी का मालिक होता है। फिल्म एक जासूसी-थ्रिलर है। बता दें कि फिल्म ‘धाकड़’ की पहले दिन की ओपनिंग कंगना के करियर की पिछली दो फ्लॉप फिल्मों ‘जजमेंटल है क्या’ और ‘पंगा’ से भी कम रही है। जानकारी के मुताबिक कंगना ने इस फिल्म के लिए करीब 20 करोड़ रुपये की फीस भी ली है।

Dhaakad
Dhaakad

बता दें कि निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद जितनी भी फिल्में रिलीज हुई है वह सारी फ्लॅाप साबित हुई। वहीं बात कंगना की धाकड़ की करें तो इस फिल्म से बहुत उम्मीद जताई जा रही थी लेकिन फिल्म ने उम्मीदों पर पानी फेर दिया। कंगना रनौत जिन्होंने पहले ही फैशन, तनु वेड्स मनु, क्वीन और कई अन्य फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग की है, धाकड़ के साथ वापस आ गई हैं। फिल्म में उन्हें पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखा जा सकता है। फिल्म में एजेंट अग्नि का किरदार निभाने के लिए कंगना रनौत ने 3 महीने तक ट्रेनिंग ली थी।

kangana ranaut
Dhaakad Box Office Collection Day 1

पहले ये मूवी 27 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 27 मई के दिन ही आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ रिलीज होने के लिए तैयार है। इसलिए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट बदल दिया था। फिल्म का पहला टेक मध्य प्रदेश में शू़ट किया गया था। धाकड़ फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है।

यह भी पढ़ें:

Kanika Kapoor Wedding: एक दूजे के हुए कनिका कपूर-गौतम, शादी की खुशी में जमकर झूमीं सिंगर, देखें Inside Photos

Kangana Ranaut ने खरीदी लग्जरी मर्सिडीज कार, करोड़ों में है कीमत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here