Kangana Ranaut On Supriya Shrinate: मंडी लोकसभा सीट से BJP उम्मीदवार कंगना ने सुप्रिया की टिपण्णी पर क्या कहा?

0
36

Kangana Ranaut On Supriya Shrinate: कुछ ही समय पहले बीजेपी की तरफ से अभिनेत्री कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया गया है। कंगना के उम्मीदवार बनने के बाद से ही कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग शुरू हुई। भाजपा उम्मीदवार और एक्ट्रेस कंगना ने अपने खिलाफ की गई कथित अपमानजनक टिप्पणी को लेकर कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत को जवाब दिया। उन्होंने आज यानी मंगलवार को कहा ‘कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की टिप्पणी से वो और मंडी निर्वाचन क्षेत्र के लोग आहत हैं।’ 

इस विवाद की शुरुआत कांग्रेस प्रवक्ता और नेता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा किए गए कथित अपमानजनक टिप्पणी से हुई। जिसके बाद कंगना ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए सुप्रिया को ‘महिला सम्मान’ की बातें कहकर ऐसे कमेन्ट न करने की हिदायत दी। हालांकि बाद में सफाई देते हुए सुप्रिया ने बताया कि उनका फेस्बूक और इंस्टा अकाउंट हैक हुआ था, उन्होंने कहा कि जो लोग मुझे जानते हैं वो यह भी जानते होंगे कि मैं किसी महिला के लिए इस तरह की अभद्र भाषा का इस्तेमाल नहीं करती।

रनौत ने आगे यह भी बताया कि मुझे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली बुलाया है, हम पार्टी के अनुसार चलेंगे। दरअसल, कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से कंगना रनौत के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी की गई थी। जिसपर सुप्रिया श्रीनेत ने सफाई देते हुए कहा था कि उनका अकाउंट हैक हुआ था, उन्होंने खुद यह पोस्ट और कमेन्ट नहीं किया। बीजेपी की ओर से कहा गया है कि वे इस विषय पर चुनाव आयोग को शिकायत भी करेंगे।

बता दें कि बीते दिन जब सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टा अकाउंट से कंगना रनौत का एक कथित अपमानजनक पोस्ट शेयर हुआ था तब कंगना ने अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स एक पोस्ट में लिखा था, ” अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में, एक कलाकार के रूप में मैंने हर तरह की महिलाओं की भूमिका निभाई है। क्वीन फिल्म में एक भोली लड़की से लेकर ‘धाकड़’ में एक आकर्षक जासूस तक, ‘मणिकर्णिका’ में एक देवी से लेकर ‘चंद्रमुखी’ में एक राक्षसी तक और ‘रज्जो’ में एक वेश्या से लेकर ‘थलाइवी’ में एक क्रांतिकारी नेता तक।

कंगना ने आगे कहा था कि हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें जीवन या परिस्थितियों को चुनौती देने वाली सेक्स कर्मियों (Sex Workers) को किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here