कंगना ही हैं क्या देश की बेटी…मुझे करते हैं मिया खलीफा से कम्पेयर, नेहा राठौर ने BJP से एक्स पर पूछे कई सवाल, जानें पूरा मामला

0
31

बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP)की उम्मीदवार कंगना रनौत पर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की कथित अपमानजनक टिप्पणी से देशभर में महिला सम्मान पर एक बड़ी बहस छिड़ गई है। हालांकि, सुप्रिया श्रीनेत ने मामले में सफाई देते हुए बताया है कि उन्होंने कंगना के खिलाफ ऐसा कमेंट नहीं किया, उनका सोशल मीडिया (इंस्टाग्राम) का अकाउंट किसी ने हैक कर लिया था और यह पोस्ट तब किया गया था। इस बीच उत्तर प्रदेश की मशहूर लोकगायिका नेहा सिंह राठौर ने बीजेपी के दिग्गज नेताओं से सवाल पूछा है कि उनका अपमान करने वालों को कब और कैसे सजा मिलेगी? दरअसल, नेहा की फोटो एडल्ट फिल्म स्टार मिया खलीफा के साथ सोशल मीडिया पर अभी ट्रेंड कर रही हैं। नेहा का कहना है कि बीजेपी के लोगों ने उनके खिलाफ यह फूहड़ ट्रेंड चलाया है। उन्होंने कहा बीजेपी के लोग ऐसा इसलिए कर रहे हैं कि क्योंकि वह सरकार से सवाल पूछती हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने आधिकारिक अकाउंट से नेहा सिंह राठौर ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से लेकर पीएम नरेन्द्र मोदी से कई सवाल किए।

‘पीएम मोदी जी!…आपके तथाकथित परिवार के लोगों ने मेरा अपमान करना बंद नहीं किया’ – नेहा राठौर

नेहा सिंह राठौर ने पॉर्न स्टार मिया खलीफा के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तुलना और सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रेंड का जिक्र करते हुए लिखा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी, आपके तथाकथित परिवार के लोगों ने मेरा अपमान करना बंद नहीं किया है. इन लोगों ने मेरा नाम अपमानजनक तरीक़े से ट्रेंड कराकर मेरे सम्मान को ठेस पहुँचाई है और देश का महिला आयोग इस पर चुप्पी साधे हुए है। आपका मीडिया भी इसका संज्ञान नहीं ले रहा है।” नेहा ने आगे कहा, “मैं इस देश की बेटी हूँ और संविधान के अनुच्छेद 21 के तहत सम्माजनक जीवन जीना मेरा अधिकार है। कृपया मुझे न्याय दिलाइये और दोषियों को सजा दिलाते हुए नारी-शक्ति के सम्मान की रक्षा कीजिए। बेटी बचाइए!”

‘योगी जी! क्या यही है भाजपा का सुशासन…’ – नेहा राठौर

लोकगायिक नेहा राठौर अपने सोशल मीडिया एक्स के आधिकारिक अकाउंट पर ट्वीट करके लिखा, “किस तरह एक बिहार की बेटी और उत्तर प्रदेश की बहू को सोशल मीडिया पर बेइज्जत किया जा रहा है! मेरी गलती क्या है? यही कि मैं सरकार से सवाल पूछती हूँ? जिस बात के लिए मुझे तारीफ़ मिलनी चाहिए थी, उसके लिए मुझे अपमानित किया जा रहा है। नेहा ने आगे कहा, “क्या यही भाजपा का सुशासन है? ऐसे बेटी बचाएंगे आप!”

‘मैं निडर होने की कीमत चुका रही हूँ’- नेहा राठौर

नेहा ने यह भी कहा, “देशभर का मीडिया कंगना रानौत के सम्मान की लड़ाई इसलिए लड़ रहा है क्योंकि वो भाजपा की प्रत्याशी हैं. बाक़ी देश की बेटी तो वो हैं ही! लेकिन यही मीडिया और पत्रकार तब मुँह में दही जमा लेते हैं जब भाजपा के लोग मुझे लगातार अपमानित करते हैं और मेरे ख़िलाफ़ सोशल मीडिया पर फूहड़ ट्रेंड चलाते हैं. मोदीजी के साथ सेल्फ़ी लेने और मधुर संबंध बनाए रखने की ये क़ीमत तो उन्हें चुकानी ही पड़ेगी! मेरी गलती सिर्फ़ इतनी है कि मैं सरकार से बिना डरे सवाल पूछती हूँ. और सरकार को न डरने वाले लोग पसंद नहीं हैं। मैं अपने निडर होने की कीमत चुका रही हूँ…”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here