AAP Protest : CM केजरीवाल की गिरफ्तारी पर AAP ने किया PM आवास का घेराव, दिल्ली पुलिस ने कहा- ‘5 मिनट में खाली करो…’

0
33

दिल्ली शराब नीति के कथित घोटाले में ईडी द्वारा सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और कार्यकर्ता लगभग हर रोज आन्दोलन कर रहे हैं। इसी बीच, आज यानी मंगलवार को आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास के बाहर अपना विरोध प्रदर्शन किया। इसी बीच पुलिस ने इलाके में धारा 144 को लागू कर दिया है। दिल्ली पुलिस ने कहा, किसि को भी आंदोलन और प्रदर्शन करने की इजाजत नहीं है। वहीं पटेल चौक मेट्रो स्टेशन से प्रदर्शन कर रहे पंजाब सरकार में मंत्री और AAP नेता हरजोत सिंह बैंस को दिल्ली पुलिस ने पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के बाहर से हिरासत में ले लिया।

बता दें कि आज प्रोटेस्ट में शामिल होने के लिए पंजाब सरकार के कई कैबिनेट मंत्री और आप नेता दिल्ली पहुंचे और दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में प्रदर्शनों में शामिल हो रहे हैं।

‘AAP के प्रोटेस्ट से यातायात प्रभावित…’- दिल्ली पुलिस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, AAP के प्रदर्शन के ऐलान के चलते दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने मध्य दिल्ली (Central Delhi) में वाहनों की आवाजाही पर पाबंदी लगाते हुए खास इंतजाम किए हैं। आज पूरे दिन मध्य दिल्ली में यातायात प्रभावित रह सकता है।

इसके अलावा, ट्रैफिक पुलिस ने जानकारी दी है कि सफदरजंग रोड, तुलगक रोड, और कमाल अतातुर्क मार्ग पर वाहनों खड़े करने की पर्मिशन आज नहीं होगी। 

CM अरविंद केजरीवाल का जेल से एक और संदेश

दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री और AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, “ED की हिरासत में भी दिल्ली के मुख्यमंत्री राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर चिंतित हैं… उन्हें चिंता है कि उनके जेल जाने से दिल्ली की जनता को इसका खामियाजा न भुगतना पड़े।” आप नेता ने आगे कहा, “CM को जानकारी मिली है कि मोहल्ला क्लीनिक में होने वाले टेस्ट में लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने मुझे इसके समाधान के लिए कदम उठाने का निर्देश दिया है। मैं दिल्ली के लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि आपके CM भी जेल में हैं, वे केवल आपके बारे में सोच रहे हैं…”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here